देवर ने किया रिश्ते को शर्मसार
देवर ने किया रिश्ते को शर्मसार
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक शख्स ने शर्मिंदगी की सारी हदे पार कर दी. जिले में यह शर्मसार घटना सामने आई हैं. जहां एक देवर ने अपनी भाभी को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला. फिलहाल बलात्कार पीड़िता की शिकायत के बाद उसके आरोपी देवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं. जानकारी के मुताबिक़ मामला न्यू आगरा थाने के इंद्रपुरी का हैं, यहाँ रहने वाली पीड़ित महिला दीपा का पति और उसका चचेरा देवर यह ड्रायवरी का काम करते हैं. रिश्तेदारी और आसपास रहने के कारन वे अक्सर एक-दूसरे के घर आया जाया करते थे.

पीड़िता ने बताया एक दिन अचानक उसका देवर नशे में उसके घर आया. और उसने जबरन उसके साथ बलात्कार किया. और इस दरमियां उसने अपने फ़ोन से वीडियो भी बनाया जब उसने यह कहा कि यह बात वह अपने पति को बताएगी. तो इस पर उसके देवर ने उसे धमकाया और कहा कि वह रेप के इस वीडियो को नेट पर डाल देगा. इसके बाद उसने इस मौके का फायदा उठाया और वह रोज महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा. उसने अपनी भाभी के गहने और अपने भाई के लोन के 25000 रु भी ले लिए. 

आरोपी देवर लगातार पैसे कि डिमांड करता था. पिछले दिनों जब पीड़िता का पति घर नहीं था. तब आरोपी देवर घर आया और दीपा से 20000 रु कि डिमांड करने लगा. परन्तु उसने असमर्थता जताई. इस पर आरोपी ने उसके कपडे फाड़ दिए. पीड़िता ने अपनी सुरक्षा के लिए लोहे के हथियार से उस पर हमला कर दिया. चोट लगते ही आरोपी देवर फरार हो गया. इसके बाद उसने पूरी घटना पति को बताई फिर दोंनो ने थाना न्यू आगरा पहुंचकर पुलिस को सूचना दी. 

 

राम रहीम केस में पीड़िता द्वारा अटल जी को लिखा था पत्र, पत्र की प्रतिलिपि आई सामने

सुप्रीम कोर्ट ने आसाराम की जमानत अर्जी खारिज की

बिहार बाढ़ से तबाही के बीच महिला से नन्दोई ने किया दुष्कर्म,पीड़िता को पानी में फेका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -