सुप्रीम कोर्ट ने आसाराम की  जमानत अर्जी खारिज की
सुप्रीम कोर्ट ने आसाराम की जमानत अर्जी खारिज की
Share:

नई दिल्ली : अब इसे तीन दिन पूर्व दोषी करार दिए गए डेरा सच्चा सौदा के बाबा राम रहीम के घटनाक्रम का संयोग कहा जाए या दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद बाबा आसाराम की ख़राब किस्मत , कि सुप्रीम कोर्ट ने आसाराम बापू को जमानत देने से इंकार कर दिया है.कोर्ट के इस फैसले से जमानत मिलने की आस करने वाले बलात्कार के आरोपी आसाराम बापू को एक बार फिर झटका लगा है.

उल्लेखनीय है कि आसाराम बापू ने उनके मामले का ट्रायल बेहद धीमी गति से चलने के आधार पर दलील देकर सुप्रीम कोर्ट से जमानत देने की मांग की गई थी. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने आसाराम की इस अपील पर ध्यान नहीं देते हुए जमानत देने से मना कर दिया. लेकिन कोर्ट ने आसाराम की शिकायत पर सरकार से पूछा कि केस का ट्रायल धीरे क्यों चल रहा है? अब इस मामले की अगली सुनवाई दीवाली के बाद होने की बात कही गई है.

गौरतलब है कि स्वयंभू संत आसाराम बापू पर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप है. यह मामला 2013 का है. आरोप है कि आसाराम आशीर्वाद देने के बहाने लड़कियों से छेड़छाड़ और यौन शोषण करते थे. इसके अलावा आसाराम के खिलाफ गैरकानूनी रूप से जमीन हथियाने, तंत्र-मंत्र के लिए बच्चों की हत्या करने, रेप करने जैसे अन्य मामले भी विचाराधीन हैं. आसाराम लम्बे अर्से से जेल में बंद हैं और जेल से बाहर आने की उनकी कोशिशें जारी है.

यह भी देखें

हरयाणवी सांग जेल करावेगी पर नाचे आसाराम, राम रहीम और रामपाल

सुप्रीम कोर्ट ने स्वयंभू बाबा स्वामी ओम पर 10 लाख का जुर्माना लगाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -