इस लड़की को खूबसूरत होना पड़ गया महंगा

इस लड़की को खूबसूरत होना पड़ गया महंगा
Share:

इस दुनिया में लोग खूबसूरत होने के लिए कितनी मेहनत करते है. लेकिन आज हम आपको ऐसी लड़की की कहानी बता रहे है जिसे खूबसूरत होने महंगा पढ़ गया. इस लड़की की खूबसूरती को देखते हुए ही इसे अपने पेशे से हटा दिया गया.

जी हाँ... सुनकर आप भी हैरान हो गए होंगे ना लेकिन ये सच है. दरअसल इस लड़की को ये कहकर काम नहीं दिया कि आप कुछ ज्यादा ही खूबसूरत है इसलिए आप ये काम नहीं कर पाएंगी. इस खूबसूरत लड़की का नाम है डेनी क्वॉन. डेनी की खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में है. डेनी हद से भी ज्यादा खूबसूरत है. अब हम आपको ऐसी बात बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप भी चौक जायेंगे. दरअसल वहां की सरकार ने डेनी पर ये कहकर प्रतिबन्ध लगा दिया कि आप कुछ ज्यादा ही खूबसूरत है इसलिए आपको फिल्मो में काम नहीं करने दिया जायेगा.

डेनी ने सरकार से इस बारे में कई बार अपील की. इतना ही नहीं डेनी ने कई मिन्नतें भी की लेकिन सरकार ने उसकी एक बात ना सुनी. 24 साल की डेनी को अगले साल तक फिल्मो से बेन कर दिया है. संस्कृति और आर्ट मिनिस्ट्री के मुताबिक डेनी आचार संहिता का उलंघन कर रही थी. लेकिन डेनी का मानना है कि वो ऐसा कुछ नहीं कर रही थी जिससे जिसके कारण उन्हें बेन किया जाये. आप भी देखिये डेनी की खूबसूरती.

2017 की सबसे ज्यादा शॉकिंग फोटोज

इस महिला के मोटापे को देखने के लिए लगता है टिकट

आखिर क्यों 1 जनवरी को ही सेलिब्रेट किया जाता है न्यू ईयर?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -