इस महिला के मोटापे को देखने के लिए लगता है टिकट

इस महिला के मोटापे को देखने के लिए लगता है टिकट
Share:

इस दुनिया में मोटे लोगो की कोई कमी नहीं है. लेकिन अब तो मोटापे भी कुछ अजीबोगरीब तरह के होने लगे है. कुछ लोग तो हद से ज्यादा खा-खाकर मोटे हो जाते है और कुछ अपने शौक से ही मोटे होते है. वैसे हमारे समाज में अगर कोई लड़की मोटी है तो ये उसके लिए किसी अभिशाप से कम नहीं है. लोग मोटी लड़कियों को बड़ी ही गन्दी निगाहो से देखते है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे है जो अपने मोटापे को वरदान मानती है. ये लड़की पेंसिलवानिया की रहने वाली बॉबी है. बॉबी के हिप्स लगभग 8 फीट के है. बॉबी के शरीर के सभी अंगो के सामने सामन भी छोटा नजर आता है. लेकिन बॉबी अपने मोटापे से बिलकुल भी परेशान नहीं है.

खास बात तो ये है कि बॉबी इस दुनिया में सबसे बड़े हिप्स बनाने के लिए मेहनत कर रही है. बॉबी मॉडलिंग भी करती है साथ ही वो एक वेबकैम गर्ल हैं है जिसे देखने के लिए इंटरनेट पर लोग भीड़ लगाए रहते है. बॉबी को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते है. बॉबी इस काम से महीने के करीब 1.5-2 लाख रूपए तक कमा लेती है. दरअसल बॉबी थाइरोइड नाम की बीमारी से ग्रसित है. 43 साल की उम्र में वह 222 किलो की है. बॉबी हैवी डाइटिंग भी करती है बावजूद इसके उनका वजन लगातार बढ़ता ही जा रहा है. बॉबी सिर्फ सलाद खाती है. 

अपने मोटापे को लेकर बॉबी का कहना है कि, 'मैं पहले परेशान होती थी लेकिन आज मैं खुश हूं क्योंकि आज पूरी दुनिया मुझे जानती हैं.' बॉबी ये दावा भी कर चुकी है कि उनके हिप्स दुनिया के सबसे बड़े हिप्स है लेकिन वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक के अनुसार Mikel Ruffinelli नाम की महिला के हिप्स दुनिया में सबसे बड़े है.

 

हॉट अंदाज़ के साथ फिर लौटी सोफी चौधरी, शेयर की बिकिनी फोटोज

इंसानो से भी ज्यादा अच्छे फोटो पोज़ देता है ये रैबिट

झूठ बोलना पाप है... ऐसी कुछ कहावतें दिला देगी बचपन की याद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -