2017 की सबसे ज्यादा शॉकिंग फोटोज

2017 की सबसे ज्यादा शॉकिंग फोटोज
Share:

साल 2017 आज हम सभी को अलविदा कहने वाला है. ऐसे में सभी लोग इस साल की अच्छी और बुरी खबरों को याद कर रहे है. इस मौके पर हम भी आज आपके लिए इस साल की कुछ ऐसी तस्वीर लेकर आये है जिसे देखकर हर कोई सोचने पर मजबूर हो गया था. आज साल के अंतिम दिन हम आपको एक बार फिर उन्ही सभी तस्वीरों से रूबरू करवा रहे है.

इस तस्वीर ने सभी के जहन में बवाल मचा दिया था. सभी लोग ये सोचकर हैरान थे कि 15 साल की बच्ची कैसे माँ बन गई. साल 1999 में इस बच्ची ने 15 साल की उम्र में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. और अब तक ये बच्ची 6 बच्चो की माँ बन चुकी है.

2017 के सितम्बर महीने में एक हॉलीवुड स्टार अपनी इस तस्वीर को लेकर विवादों के घेरे में आ गया था. दरअसल 62 साल के जोसफ ली ने अपनी बेटी के बर्थडे पर किस करते हुए फोटो शेयर की थी जिसके बाद उन्हें विवादों का सामना करना पड़ा था.

इसी साल न्यूयॉर्क के इस डॉक्टर ने अपनी कहानी सुनकर सभी जगह तहलका मचा दिया था. दरअसल उन्होंने कहानी सुनाई थी कि उनके ऊपर बिजली गिर गई थी फिर भी वे बच गए. टोनी ने बताया था उनके ऊपर 3 लाख वोल्ट की बिजली गिर गई थी. जिसके बाद सभी लोगो के साथ-साथ विज्ञान के लिए भी ये एक पहेली बन गई थी. 

पेरिस की रहने वाली मैडम डी फ्लोरियन ने जब ये घर छोड़ा था तब वो 23 साल की थी लेकिन कई सालो बाद जब उन्होंने सालो बाद ये दरवाजा खोला तो उनके घर में उन्हें लाखो का कीमती सामान मिला था. उस समय ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक ऐसे डॉग की फोटो वायरल हुई थी जिसने कई सालो से बाल नहीं कटवाए थे. जिसके बाद इस कुत्ते को लोग रहस्यमई जानवर मानने लगे थे.

आखिर क्यों 1 जनवरी को ही सेलिब्रेट किया जाता है न्यू ईयर?

हॉट अंदाज़ के साथ फिर लौटी सोफी चौधरी, शेयर की बिकिनी फोटोज

इंसानो से भी ज्यादा अच्छे फोटो पोज़ देता है ये रैबिट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -