67 वर्षीय अभिनेता डेनिस क्वैड ने अपनी गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी
67 वर्षीय अभिनेता डेनिस क्वैड ने अपनी गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी
Share:

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता डेनिस क्वैड ने अपनी गर्लफ्रेंड लौरा सावोई के साथ शादी के बंधन में बंध में गए है. अभिनेता ने अपनी गर्लफ्रेंड लौरा संग सांता बारबरा के एक रिसॉर्ट में गुपचुप तरीके से शादी की है. हालांकि पिछले साल इस कपल ने अक्टूबर के महीने में सगाई कर ली थी।

दरअसल, शादी को लेकर डेनिस क्वैड ने विशेष तरह की तैयारियां कर रख थी. वो अप्रैल में शादी करना चाहते थे और उन्होंने परिवार और दोस्तों के लिए रिसेप्शन की योजना बनाई थी लेकिन कोरोना संक्रमण के वजह से इस कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा. इसी महामारी के वजह से 67 साल के क्वैड ने अपनी 27 वर्षीय गर्लफ्रेंड सावोई के साथ गुपचुप तरीके से शादी करने की योजना बनाई. एक पादरी की उपस्थिति में दोनों ने एक दूसरे को स्वीकार कर लिया.

जानकारी के लिए बता दें की मई 2019 में डेट करने से पहले क्वैड और सावोई एक व्यावसायिक कार्यक्रम में मिले थे. इससे पहले क्वैड की तीन बार शादी हो गई है. सावोई को लेकर क्वैड ने कहा कि उनको देखते ही पहली नजर का प्यार हुआ. इस बारें में सवोई कहती हैं कि वह कभी किसी ऐसे व्यक्ति से नहीं मिली, जिसने उन्हें जीवन में इतना प्यार किया हो. ऐसे व्यक्ति के साथ जीवन बिताना प्रेरणादायक है.

चार्टबस्टर गाने बनाने के बारें में नहीं सोचते हैं रेग स्टार कोनकराह

कैटी पेरी और उनके मंगेतर चाहते है उनकी बेटी अपना नाम खुद चुने

फिल्म 'रोबोट्स' में साथ नजर आएंगे एमा और एक्टर व्हाइटहॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -