मानवता शर्मसार! पैसो के लालच में मां-बाप ने पैदा होते ही बेच डाला अपना बेटा, फिर करवाई गुमशुदगी की FIR

अक्सर कहा जाता हैं पैसों के लालच में मनुष्य कुछ भी कर सकता है, मगर कोई अपने बच्चे को बेच देगा ये सुनने में भला ही अजीब लगे, पर बिहार से हरियाणा, दिल्ली तथा उत्तर प्रदेश तक फैले एक मासूम बच्चे की कहानी आपको भी दंग कर देगी। बिहार के मुजफ्फरपुर के रहवासी लालची मां-बाप ने अपनी ही औलाद का सौदा कर दिया। मासूम बच्चे ने जब आंख खोली, तो मां की गोद बदल चुकी थी। उस बच्चे को तो शायद पता भी नहीं था कि उसके साथ क्या हो रहा है। 

वहीं दूसरी ओर इस मासूम को खरीदने वाले मां-बाप खुश थे तथा बच्चे के सभी पुराने रिश्ते तोड़कर वास्तविक मां-बाप से उसे दूर ले जाना चाहते थे, मगर बच्चे के सौदे की राशि के कारण पूरा खेल बिगड़ गया। जिस दंपत्ति को बेटा हुआ उनका नाम गोविंग तथा पूजा है। ये दंपति बिहार के मुजफ्फरपुर के रहवासी हैं। बहुत दिनों से दोनों ही गुरुग्राम में रह रहे थे। गोविंद यहां पर कार्य करता था। काम के चलते ही उसकी जान पहचान रमन से हुई, जो मधुबनी का रहवासी है। रमन ने कहा कि उसके एक संबंधी जिनकी आयु करीब 50 वर्ष है, 25 वर्ष शादी के पश्चात् भी उन्हें कोई बच्चा नहीं है। 

रमन ने आगे बताया यदि तुम्हें बच्चा पैदा होगा तथा वह बेटा होगा तो हमारे रिश्तेदार तुम्हारे बच्चे को खरीद लेंगे। गोविंद ने अपने पत्नी पूजा को इस सौदे के बारे में बताया। गर्भवती पूजा भी पैसों के लालच में उस औलाद को बेचने के लिए तैयार हो गई, जो अभी तक विश्व में आया भी नहीं था। 10 जून को गुरुग्राम में पूजा ने इस बच्चे को जन्म दिया। उसके पश्चात् बच्चे के पिता गोविंद ने रमन को कहा कि उसे बेटा हुआ है तथा वह अपने बच्चे का सौदा करने को तैयार है। 

इस शहर में सैकड़ों लोगों को लगाया गया कोरोना का फर्जी टीका, एमपी से गिरफ्तार हुआ सप्लायर

गुरुग्राम: आपसी रंजिश की भेंट चढ़ा 4 वर्षीय मासूम, बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

चॉकलेट के बहाने 6 साल की बच्ची को बुलाया, फिर दुष्कर्म के बाद कर दी निर्मम हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -