56 साल की एक्ट्रेस का खुलासा, 15 साल की उम्र में हुआ था यौन उत्पीड़न

56 साल की एक्ट्रेस का खुलासा, 15 साल की उम्र में हुआ था यौन उत्पीड़न

हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री डेमी मूर द्वारा हाल ही में खुलासा किया गया है कि 15 साल की उम्र में उनके साथ दुष्कर्म किया गया था और हाल ही में आई मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट में यह बताया गया कि डेमी द्वारा अपनी किताब में अपने जीवन के हिला देनेवाले अनुभवों के बारे में विस्तार से बताया गया है. इसमें उनके अच्छे और बुरे दौर के बारे में बताया गया है. 

द न्यूयार्क टाइम्स की रिपोर्ट की माने तो, इस किताब में उनके कष्टमय बचपन से लेकर महत्वाकांक्षी हॉलीवुड कैरियर की कहानी आपको सुनने और पढ़ने को मिलने वाली  है. बता दें कि इसमें हाई-प्रोफाइल एक्टर ब्रुस बिलिस और एस्टन कोचर के साथ उनकी शादी की भी कहानी बताई गई है, साथ ही उन्होंने तीन बेटियों को पाला है, उसकी भी कहानी आपको इसमें सुनने को मिलेंगी. 

डेमी ने अपने अनुभवों को किताब में लिखने को लेकर कहा है कि, "यह रोमांचक है और फिर भी मैं बहुत कमजोर महसूस करती हूं. मुझे यह पता लगाना था कि ऐसा क्यों है, क्योंकि मेरी सफलता ने मुझे पागल नहीं बनाया है और यह एक वापसी की बजाय पुनरुत्थान भी है." इस किताब में अभिनेत्री ने एस्टन के साथ रोमांस के दौरान गर्भपात होने के बारे में भी जानकारी दी है. साल 2005 में उन्होंने गर्भावस्था में अपनी छह महीने की बच्ची को गर्भपात के कारण खो दिया था. 

लीजा रे ने कराया फैमिली फोटोशूट, देखें क्यूट बच्चे

पूरी न्यूड हुईं यह मॉडल, दिया सबसे हॉट पोज

च्लोए ख़ान ने दिखाया हॉट अवतार, तस्वीरें देख हो जाएगा प्यार

ब्लैक बिकिनी में दिखीं शर्लिन, वीडियो देख पानी-पानी हो जाएंगे फैंस