रजा अकादमी ने महाराष्ट्र के राज्यपाल को लिखा पत्र, राजभवन की मस्जिद खोलने की मांग

Nov 22 2020 11:17 AM
रजा अकादमी ने महाराष्ट्र के राज्यपाल को लिखा पत्र, राजभवन की मस्जिद खोलने की मांग

मुंबई: रजा अकादमी ने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मांग की है कि राजभवन की मस्जिद को नमाज के लिए खोला जाए। इसके लिए रजा अकादमी ने गवर्नर को लेटर लिखा है। गवर्नर को लिखे लेटर में रजा अकादमी ने कहा है कि प्रदेश में सभी धार्मिक स्थल खुल गए हैं। इससे प्रदेश में सभी प्रसन्नता हैं तथा यहां तक कि लोगों ने सीएम उद्धव ठाकरे का आभार भी व्यक्त किया है। 

अकादमी ने लेटर में लिखा, किन्तु राजभवन स्थित मस्जिद में जुमे की नमाज के लिए केवल पांच से सात व्यक्तियों को भीतर जाने से इंकार कर दिया गया। लिहाजा वे गवर्नर से आग्रह करते हैं कि वो कर्मचारियों को आदेश दें कि मुस्लिमों को लॉकडाउन से पूर्व की भांति ही राजभवन की मस्जिद में नमाज पढ़ने की अनुमति दी जाए।

वही COVID-19 के इस खतरे के दौरान मुंबई के लिए राहत की बात है। महानगर में COVID-19 के केसों में कमी देखी जा रही है। वहीं महाराष्ट्र के पुणे जिलें के लोगों के लिए राहत भरी खबर है। पुणे के 5 क्षेत्रों में सर्वे में सम्मिलित लोगों में से 80 प्रतिशत से अधिक व्यक्तियों में प्रोटेक्टिव एंटीबॉडीज़ होने की पुष्टि हुई है। पुणे के 5 क्षेत्रों के करीब 1700 व्यक्तियों में सीरो सर्वे किया, जिसमें यहां हर्ड इम्युनिटी होने की बात सामने आई है।

मुंबई के सतगुरु इंडस्ट्रियल एरिया में लगी भयावह आग, लाखों का सामान जलकर ख़ाक

अपने साथ खाने का सामान नहीं ले जा पाएंगे हज यात्री, नियम तोड़ा तो सऊदी देगा सख्त सजा

'इनके माता-पिता बिहार के सबसे बड़े भ्रष्टाचारी।।।' तेजस्वी पर अश्विनी चौबे का निशाना