'इनके माता-पिता बिहार के सबसे बड़े भ्रष्टाचारी...' तेजस्वी पर अश्विनी चौबे का निशाना

'इनके माता-पिता बिहार के सबसे बड़े भ्रष्टाचारी...' तेजस्वी पर अश्विनी चौबे का निशाना

बक्सर: बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद की तरफ से चुनाव आयोग को सौंपे गए दस्तावेज में आयु को लेकर की गई गड़बड़ी से सूबे की सियासत गरम हो गई है. विपक्ष इस मुद्दे को लेकर सरकार और डिप्टी सीएम को घेर रही है. ऐसे में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद का बचाव किया है.

दो दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी के नेता सदमे में चले गए हैं, विरोध करना लोकतंत्र की खूबसूरती है. किन्तु बिना सबूत और प्रमाण के किसी शख्स को भ्रष्टाचारी कह देना, यह जायज नहीं है, जो आरोप लगा रहे हैं,  उनके खुद के मां-बाप बिहार के सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी हैं.

अश्विनी चौबे ने आगे कहा कि, " यही कारण है कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में पोस्टर से उनका (राजद अध्यक्ष लालू यादव और राबड़ी देवी) फोटो तक हटा दिया गया और जब चुनाव हार गए, तो छठ-दीपावली की बधाई वाले पोस्टर पर उनका फोटो फिर से लगवा रहे हैं. यह बिहार की आवाम देख रही है. अब जंगल राज के युवराज को कुर्सी नहीं मिलने वाली है. इसलिए बौखलाहट में इस तरह का बयान दे रहे हैं."

अशोक चौधरी पर तेजस्वी का हमला, बोले- 'बीवी का भ्रष्टाचार नॉट ए बिग डील'

हांगकांग में कोरोना की चौथी लहार ने किया प्रवेश

शिवसेना के मंत्री ने कहा- राजनीति चुनाव तक सीमित है