देश में अब पश्चिम बंगाल में शराबबंदी लागू करने की उठी मांग
देश में अब पश्चिम बंगाल में शराबबंदी लागू करने की उठी मांग
Share:

कोलकाता: देश में बीते सालों के दौरान शराब बंदी पर सरकार द्वारा गंभीर कदम उठाए गए हैं और कई स्थानों पर इन पर अमल भी किया गया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि बिहार और गुजरात की तर्ज पर पश्चिम बंगाल में भी शराबबंदी लागू करने की मांग उठी है। यहां बता दें कि पश्चिम बंगाल में शराब बिक्री पर रोक लगाने की मांग की बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने की है। इसके साथ ही सदर दफ्तर के पास एक कार्यक्रम के दौरान मुकुल रॉय ने कहा कि साल 2010 में शराब बंदी को लेकर ममता बनर्जी सड़क पर उतरी थीं और अब वह शराब बेचने के लिए लोगों को उत्साहित कर रही हैं। बता दें कि ये बातें मुकुल रॉय ने शांतिपुर में कही है। 

नौसेना को मिलेंगे 56 जंगी जहाज और पनडुब्बियां

वहीं इस कार्यक्रम में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी थे। इसके साथ ही मुकुल ने कहा गुजरात और बिहार में शराब पर पाबंदी है, तो फिर यहां क्यों शराब बेचीं जायेगी। इसके साथ ही मुकुल राय ने याद दिलाया कि वामपंथी सरकार के दौरान शराब बंदी को लेकर ममता बनर्जी सड़क पर उतरी थीं, लेकिन अब जब खुद सरकार में हैं तो व्यापारियों को बड़े स्तर पर लाइसेंस दिए जा रहे हैं। 

मिस्टर इंडिया जैसी ताकत मिलेगी सेना को, दुश्मनों का करेगी सफाया

इसके साथ ही मुकुल रॉय ने बताया कि सरकारी शराब की दुकानें खोली जा रही हैं। वहीं पश्चिम बंगाल में शराब बिक्री की पाबंदी लगाने की मांग को लेकर बीजेपी जल्द ही आंदोलन शुरू करेगी। यहां बता दें कि शांतिपुर में हुए ज़हरीले शराब काण्ड ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। वहीं हाल ही में तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और राज्य के शिक्षा मंत्री पार्था चटर्जी ने शांतिपुर शराब काण्ड के पीड़ितों के परिवार को मुआवजा दिया है। इसके अलावा बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि वैध शराब का सारा पैसा ममता बनर्जी की जेब में जाता है और साथ ही अवैध शराब का पैसा अभिषे बनर्जी को भी जाता है।


खबरें और भी 

भीमा कोरेगांव मामले में सुप्रीम कोर्ट ने चार्जशीट की कॉपी मांगी

छेड़छाड़ का विरोध करने पर विवाहिता को जिंदा जलाया

असम: धुंध की वजह से नहीं दिखी सड़क, खाई में ट्रक गिरने से 5 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -