गर्मी से मिलेगी राहत! इन शहरों में होगी बारिश
गर्मी से मिलेगी राहत! इन शहरों में होगी बारिश
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी नई दिल्ली में इस बार अप्रैल में मौसम थोड़ी राहत बरत रहा है. दिल्ली में कुछ दिनों लोगों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा है तो कई दिन वर्षा से मौसम खुशनुमा हो रहा है. अब एक बार फिर देश की राजधानी में मौसम बदलने वाला है. मौसम विभाग के अनुसार, कल मतलब 27 अप्रैल से दिल्ली में मौसम बदल जाएगा. कल से दिल्ली में वर्षा की गतिविधियां देखने को मिल सकती हैं. 

मौसम विभाग की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, कल मतलब 27 अप्रैल को न्यूनतम तापमान 22 डिग्री और अधिकतम तापमान 37 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. वहीं, दिल्ली में कल बादलों का डेरा रहेगा. इसी के साथ हल्की बारिश या बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है. वहीं, 28 अप्रैल को नई दिल्ली में न्यूनतम तापमान 21 डिग्री एवं अधिकतम तापमान 36 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. 28 को भी दिल्ली में बूंदाबांदी देखने को मिलेगी. 29 अप्रैल को न्यूनतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन देखने को नहीं मिलेगा.

हालांकि, अधिकतम तापमान 35 डिग्री रहेगा. इसी के साथ हल्की वर्षा दर्ज की जा सकती है. 30 अप्रैल को भी दिल्ली में हल्की वर्षा देखने को मिलेगी. 01 मई को वर्षा की गतिविधियों में तेजी देखने को मिल सकती है. वही मौसम विभाग के अनुसार, नोएडा में 27 एवं 28 अप्रैल को गरज के साथ एक या दो बार वर्षा देखने को मिल सकती है. वहीं, यदि तापमान की बात करें तो अधिकतम तापमान 37 एवं 36 डिग्री दर्ज किया जा सकता है.

'मैं खून से लिखकर दूंगा कि शेट्टार नहीं जीतेंगे', हुबली में गरजे येदियुरप्पा

1 मई को मुंबई में हो सकता है बड़ा कांड..! शिवाजी पार्क में आतंकी हमले का मिला इनपुट

साधु बनकर आए युवक ने बुना ठगी का जाल जिसका महिला हुई शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -