दिल्ली: दूकान पर फायरिंग कर दुकानदार को धमकाने वाली महिला गिरफ्तार
दिल्ली: दूकान पर फायरिंग कर दुकानदार को धमकाने वाली महिला गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली :उत्तर-पूर्वी दिल्ली के चौहान बांगर इलाके में एक दुकान के बंद शटर पर कथित रूप से फायरिंग करने और दुकान मालिक को धमकी देने के आरोप में पुलिस ने एक 28 वर्षीय महिला को अरेस्ट किया गया है। पुलिस ने बताया है कि अरेस्ट की गई महिला की शिनाख्त नुसरत के रूप में की गई है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, शाहरुख, जो कि महिला से परिचित था, ने अपना मोबाइल फोन एक किराना दुकान के मालिक फहीम के पास गिरवी रख दिया था। पुलिस ने कहा कि अब वह उसका फोन वापस मांग रहा था, किन्तु  दुकानदार उसे वापस नहीं कर रहा था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि 18 नवंबर की रात तक़रीबन 11.30 बजे नुसरत दुकान पर पहुंची और कथित रूप से कई राउंड गोलीबारी की। इसके साथ ही उसने दुकान के मालिक के साथ दुर्व्यवहार किया और उसे धमकाया।

घटना की सूचना मिलने के बाद इस बारे में एक केस दर्ज किया गया था और सोमवार को महिला को अरेस्ट कर लिया गया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें बुर्का पहने एक महिला एक दुकान के बंद शटर पर चार राउंड गोलीबारी करती हुई दिखाई दे रही है। वह वीडियो में गाली देते हुए भी सुनाई दे रही है। वीडियो में महिला का दावा है कि वह नासिर की बहन है।  

Ind Vs Aus: टीम इंडिया को मिली नई जर्सी, शिखर धवन ने शेयर की तस्वीर

महिला कांस्टेबल को प्रेमी ने मारी गोली, बाँट रही थी शादी का कार्ड

मुझे परफॉर्मेंस बढ़ाने वाले ड्रग्स लेने की सलाह दी जाती थी: शोएब अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -