दिल्ली में भारी बारिश से दिन में छाया अंधेरा, इन इलाकों में लगा लंबा जाम

दिल्ली में भारी बारिश से दिन में छाया अंधेरा, इन इलाकों में लगा लंबा जाम
Share:

बारिश का कहर कई राज्यों में टूट पड़ा है. अब दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने एक बार फिर करवट बदल ली है. यहाँ सुबह से ही कई इलाकों में बारिश होना शुरू हो गई है. ऐसे में इस समय यहाँ होने वाली भारी बारिश की वजह से दिल्ली में लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक मदर डेयरी अंडरपास, मयूर विहार फेज-2 अंडरपास, सराय काले खान से डीएनडी, शशि गार्डन से कोटला, सीमापुरी से दिलशाद गार्डन अंडरपास, मैदान गढ़ी में एमबी रोड पर जलभराव वाली स्थिति बन चुकी है.

यहाँ बारिश के साथ-साथ चारों तरफ आसमान में घने बादल छाए हुए हैं जिसके कारण अँधेरा ही अँधेरा नजर आ रहा है. आज यानी बुधवार सुबह से लगातार बारिश होने की वजह से दिल्ली की कई सड़कें जलमग्न हुई हैं. इसके अलावा छाये अंधेरे के कारण सड़कों पर गाड़ियों को लाइट जलाकर चलना पड़ रहा है.

इसी के साथ मौसम विभाग का कहना है दिल्ली में अगले दो से तीन दिन तक बारिश इसी तरह हो सकती है. इसके अलावा कुछ इलाकों में तो भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की जा चुकी है. बीते मंगलवार को भी दिल्ली में पूरे दिन बादल छाए हुए थे इसके अलावा कहीं-कहीं हल्की बारिश भी हो गई थी. इसकी वजह से दिल्ली के तापमान में गिरावट आई है. बीते मंगलवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो कि सामान्य से 1 डिग्री अधिक है. इसी के साथ यहाँ हवा में नमी का स्तर 98 प्रतिशत तक रहा था.

अपनों फिटनेस को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है रकुल प्रीत

उत्तर कोरिया के तानाशाह ने जारी किया अजीब फरमान, इन्हे मारकर खा सकते हैं लोग

धनतेरस : धनतेरस के दिन हुआ था आयुर्वेद के देवता का जन्म, जानिए त्यौहार का महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -