दिल्ली में सीएम बीएस येदियुरप्पा ने उठाया इडली का लुत्फ

दिल्ली में सीएम बीएस येदियुरप्पा ने उठाया इडली का लुत्फ
Share:

शनिवार को कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने दिल्ली के अशोका होटल के एक रेस्तरां में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से भेंट करने के पश्चात् इडली और वड़े का आनंद लिया। इससे पूर्व उन्होंने शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी से भेंट की थी। हालांकि, उनके इस दौरे की वजह से सियासी गलरियारों में हलचल बढ़ गई है।

येदियुरप्पा के दिल्ली आने के पश्चात् सीएम के तौर पर उनके संभावित प्रतिस्थापन की अटकलें बढ़ रही हैं, हालांकि उन्होंने ऐसी अफवाहों को खारिज करते हुए बताया, “बिल्कुल नहीं और ऐसे हालात अभी तक नहीं आए है”। कर्नाटक भवन के पास होटल में सागर रत्न रेस्तरां में उनकी यात्रा अचानक थी।

वही जेपी नड्डा एवं राजनाथ सिंह से भेंट करने के पश्चात् येदियुरप्पा ने कॉफी के साथ इडली एवं वड़े भी खाए। वह अपने बेटे बीवाई विजयेंद्र तथा पोते शशिधर मरडी एवं एमएलसी लहर सिंह के अतिरिक्त निजी सचिव गिरीश होसुर के साथ रेस्तरां में थे। नड्डा एवं सिंह के साथ भिन्न-भिन्न बैठकों के पश्चात् सीएम ने बताया कि उन्हें प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने और यह सुनिश्चित करने के लिए बताया गया था कि यह फिर से सत्ता में आए। बृहस्पतिवार को सीएम बीएस येदियुरप्पा को एक खास विमान से दिल्ली पहुंचे थे। उनके अचानक दिल्ली दौरे से प्रदेश में नेतृत्व बदलाव को लेकर एक बार फिर अटकलें तेज हो गई हैं, जो बीते कुछ माहों से जारी है। 

आंध्र प्रदेश में पानी के विवाद को लेकर बढ़ सकती है मुश्किलें

Video: तमिलनाडु में 7 मंदिरों पर चला प्रशासन का बुलडोज़र, हिन्दू संगठनों में आक्रोश

तेलंगाना ने अवैध रूप से बिजली उत्पादन के लिए इतने पानी का लिया गया इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -