सड़को पर उतरे AAP के चार मंत्री, इन लोगों की सहायता को लेकर किया प्रदर्शन
सड़को पर उतरे AAP के चार मंत्री, इन लोगों की सहायता को लेकर किया प्रदर्शन
Share:

दिल्ली सरकार के चार कैबिनेट मंत्री सड़क पर उतर गए हैं. उनके सड़क पर उतरने की मुख्य वजह उत्तर-पूर्वी दिल्ली के दंगा प्रभावित लोगों को माना जा रहा है. बता दे कि मंत्रियों ने अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर दंगा पीड़ितों से बात की और संबंधित अधिकारियों को जरूरी मदद करने के आदेश दिए. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शिव विहार, राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत ने मौजपुर, मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने गोकलपुरी, मंत्री इमरान हुसैन ने बल्लीमारान में जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ दौरा किया.

तालिबान के समक्ष अफ़ग़ानिस्तान ने रखी मुश्किल शर्त, पाकिस्तान को लेकर कही ये बात

अपने संबोधन में मनीष सिसोदिया ने कहा कि हिंसा की वजह से आम जनता का काफी नुकसान हुआ है. जनता के साथ जो भी हुआ है उसको लेकर दिल्ली सरकार काफी चिंतित है. सरकार लोगों की जितनी मदद कर सकती है उसके लिए पूरी जुटी हुई है. उन्होंने शिव विहार फेज-सात 25 फुटा रोड पर जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ पहुंचकर पीड़ित परिवारों से बातचीत की. पीड़ितों ने उन्हें अपने नुकसान से अवगत करवाया. उन्होंने कहा कि दंगे से जो परिवार प्रभावित हुए हैं उनकी मदद के लिए सरकार हर पल तैयार है.

केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज होगी आयोजित, इस मुद्दे पर होने वाली है चर्चा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सरकार की तरफ से जो भी मदद होगी वे अधिकारियों के माध्यम से उन तक पहुंच जाएगी. किसी भी पीड़ित को भटकने की जरूरत नहीं है. यहां यह ज्ञात हो कि दंगों के दौरान जिन इलाकों में सबसे ज्यादा तबाही हुई है उसमें शिव विहार फेज सात 25 फुटा रोड भी शामिल है. सिसोदिया ने डीआरपी स्कूल का दौरा कर स्कूल प्रबंधक से बातचीत कर उनकी समस्या सुनी. यहां पर दो अन्य स्कूलों को भी काफी नुकसान पहुंचा है.

मस्जिद निर्माण पर लिया जा सकता है फैसला, इस दिन होगी सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड की बैठक

कांग्रेस ने केंद्र पर साधा निशाना, इस कानून को लेकर किया बड़ा हमला

कांग्रेस का मोदी पर पलटवार, कहा- 'पवित्र नारे को तुच्छ राजनीतिक बहस में नहीं घसीटना चाहिए'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -