'झूमे जो पठान' पर जमकर नाची दिल्ली यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर, वीडियो देख लोग हुए हैरान

'झूमे जो पठान' पर जमकर नाची दिल्ली यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर, वीडियो देख लोग हुए हैरान
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख़ खान की फिल्म पठान का खुमार अभी भी पूरी दुनिया में छाया हुआ है। शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण की यह फिल्म रिलीज के बाद से ही जबरदस्त ख़बरों में बनी हुई है। इस फिल्म के गानों पर लोग डांस करते दिखाई दे रहे हैं और खूब वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज के प्रोफेसर फिल्म के सुपरहिट गाने 'झूम जो पठान' में विद्यार्थियों के साथ डांस स्टेप्स दिखाते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, इस वीडियो को एक कॉमर्स विभाग के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि ये जेएमसी के प्रोफेसरों के साथ सम्मिलित होने की मजेदार झलकियां हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि कॉलेज के एक खुले कैंपस में कुछ छात्राएं पठान फिल्म के गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिर थोड़ी देर में कॉलेज की कुछ प्रोफेसर्स भी सामने आ गईं एवं उन्होंने अपने डांस स्टेप्स दिखाने आरम्भ कर दिए।

वही ये सभी प्रोफेसर्स साड़ी में डांस करते हुए बहुत ही बेहतरीन नजर आ रही हैं। अपनी प्रोफेसर को डांस करते देख छात्राओं का मनोबल और बढ़ गया एवं उन्होंने उनके साथ ही डांस किया। इस डांस का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों को पसंद आ गया। दिल्ली यूनिवर्सिटी के कई छात्र इसे साझा कर रहे हैं तथा इसमें बढ़-चढ़कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब पठान फिल्म के गानों पर लोगों के बीच शानदार बज देखने को मिला है। उत्तर भारत से लेकर दक्षिण भारत तक, यहां तक कि भारत में ही नहीं विदेशों में भी लोगों ने पठान के गाने पर अपने डांस स्टेप्स दिखाएं हैं। फिलहाल दिल्ली यूनिवर्सिटी कैंपस का यह वीडियो खूब तहलका मचा रहा है।

'पूरा विश्व हमारा परिवार, संकट में मदद भेजना हमारा कर्त्तव्य..', तुर्की से लौटी टीम से मिले पीएम मोदी

ई-रिक्शा चालक को कार सवार ने कई किमी तक घसीटा, वीडियो देख काँप उठेगी रूह

4 वर्षीय मासूम को आवारा कुत्तों ने दी दर्दनाक मौत, CCTV देख सिहर उठा हर कोई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -