दिल्ली विश्वविद्यालय ने घोषित की अंतिम वर्ष यूजी, पीजी परीक्षा की तिथियां
दिल्ली विश्वविद्यालय ने घोषित की अंतिम वर्ष यूजी, पीजी परीक्षा की तिथियां
Share:

दिल्ली विश्वविद्यालय ने 2021 में अंतिम वर्ष की परीक्षाओं को स्थगित करने के लिए एक आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। दिल्ली विश्वविद्यालय ने वर्ष 2021 के लिए अपनी स्नातक और स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष की परीक्षा स्थगित कर दी है। स्नातक या स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष की परीक्षा अब 7 जून से शुरू होगी। इससे पहले परीक्षा 1 जून, 2021 को शुरू होने वाला था। दिल्ली विश्वविद्यालय गुरुवार 20 मई को परीक्षाओं को स्थगित करने की घोषणा करते हुए अधिसूचना जारी की। 

साथ ही ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए कहा, दिल्ली विश्वविद्यालय की अंतिम वर्ष की सेमेस्टर परीक्षाएं 7 जून 2021 से शुरू होंगी। डीयू द्वारा आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, सभी संबंधितों की जानकारी के लिए यह अधिसूचित किया जाता है कि 1 जून 2021 से शुरू होने वाली अंतिम सेमेस्टर वार्षिक परीक्षा जून 2021 को स्थगित कर दी जाती है, वही 7 जून 2021 से शुरू होगी। तदनुसार, 15 मई 2021 से परीक्षा शुरू करने के लिए जारी सभी डेट शीट एतद्द्वारा वापस ली जाती हैं। उल्लेख के लिए नोटिस, नई तिथि पत्र जल्द ही जारी किया जाएगा और दिल्ली विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। मुख्य जून 20 21 परीक्षाओं के संबंध में विस्तृत दिशानिर्देश समय के साथ जारी किए जाएंगे। 

इसके साथ ही, दिल्ली विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर उपलब्ध अधिसूचनाओं को केवल परीक्षा से संबंधित नियमित अपडेट के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए पास के छात्रों और सलाह के लिए प्रामाणिक माना जाएगा। दिल्ली विश्वविद्यालय ने कहा है कि 15 मई से शुरू होने वाली परीक्षाओं के लिए जारी की गई पिछली सभी तारीखों को वापस ले लिया गया है और परीक्षा के लिए नई तारीखों की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

पीएम मोदी को सोनिया गांधी ने लिखा पत्र, कहा- महामारी में अनाथ हुए बच्चों की शिक्षा मुफ्त करे सरकार

एनआईटी में एकेडमिक स्टाफ पद पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

रेल मंत्रालय में 1074 पदों के लिए बढ़ाई आवेदन की अंतिम दिनांक, अब इस दिन तक कर सकेंगे अप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -