माँ की हत्या कर बेटे ने की आत्महत्या, लिखकर छोड़ गया 77 पेज का सुसाइड नोट
माँ की हत्या कर बेटे ने की आत्महत्या, लिखकर छोड़ गया 77 पेज का सुसाइड नोट
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के रोहिणी सेक्टर 24 (Rohini Sector 24) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां एक बेटे ने पहले अपनी मां की हत्या कर दी और उसके करीब 3 दिन बाद उसने भी खुदकुशी कर ली है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत फ्लैट से जब शव के सड़ने की बदबू आई तो जाकर दोनों की मौत का राज खुला। इस मामले में पुलिस ने मां-बेटे दोनों के शव को बरामद कर लिया है। इसके अलावा मौके से 77 पेज का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जो कथित रूप से बेटे ने लिखा है। पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है, बुद्ध विहार पुलिस स्टेशन को पीसीआर कॉल से बीती रात 8 बजे जानकारी मिली थी कि रोहिणी सेक्टर-24 के एक फ्लैट से काफी बदबू आ रही है। उसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़ दिया। वहीं उसके बाद पुलिस घर के अंदर दाखिल हुई तो देखा कि 25 साल के क्षितिज का शव बेड पर खून से सना पड़ा हुआ था जबकि क्षितिज की मां मिथिलेश का सड़ा हुआ शव भी घर के बेड पर पड़ा मिला।

इसके अलावा पुलिस को मौके से 77 पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें क्षितिज ने लिखा है कि 'उसने अपनी मां का मर्डर 1 सितंबर को किया और आज वो सुसाइड कर रहा है।' आप सभी को बता दें कि वारदात के खुलासे के बाद से हड़कंप मच गया। इलाके में सनसनी फैल गई है। दिल्ली पुलिस का कहना है क्षितिज ने माँ की हत्या के बाद खुदकुशी करने के लिए अपनी गर्दन काट ली।

Video: लीटर में 'आटा' खरीदते हैं राहुल गांधी.., लोग बोले- कभी किराना दूकान गए भी हो...

लखनऊ के Levana होटल में लगी भीषण आग, खिड़की तोड़कर बाहर निकाले जा रहे लोग

रिंग गर्ल Jiselle Arianne ने रूस के प्रेसिडेंट पुतिन दिया ये खास चेलेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -