शान मोहम्मद ने गला रेतकर की अपनी ही बहन की हत्या, माँ ने बताई हैरतअंगेज़ बात
शान मोहम्मद ने गला रेतकर की अपनी ही बहन की हत्या, माँ ने बताई हैरतअंगेज़ बात
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं, कि अब बदमाश घरों में घुसकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देने से नहीं डर रहे हैं। ताजा मामला दक्षिण-पूर्वी दिल्ली से सामने आया है, जहां के सरिता विहार इलाके में 16 वर्षीय एक लड़की को उसके ही घर में गला रेत कर कथित तौर पर मौत के घाट उतार दिया गया। 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मृतक किशोरी की शिनाख्त रुखसार के रूप में की गई है। रुखसार की मां ने अपने बेटे पर ही इस हत्या को अंजाम देने का इल्जाम लगाया है। पीड़िता की माँ ने बताया कि घर के अंदर खाट पर रुखसार का शव पड़ा हुआ था और उसका गला कटा हुआ था। पुलिस ने जानकारी दी है कि रुखसार की मां एक घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है और लगभग 10 वर्ष पूर्व उसने आरोपी शान मोहम्मद को अपने बेटे के रूप में गोद लिया था, इसके बाद से ही तीनों एक साथ रह रहे थे।

रुखसार की मां ने पुलिस को बताया कि 32 साल का शान मोहम्मद शराब पीने का आदी है और आए दिन उससे और रुखसार के साथ झगड़ा करता रहता था। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त ईशा पांडे ने जानकारी दी है कि शान मोहम्मद के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज किया गया है।

छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ के एक जवान ने खुद को गोली मार ली

चाय पी रहा था लड़का, पुलिस ने कर दी पिटाई

महिला के पति को देखते ही लिव इन पार्टनर ने उठा लिया ये कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -