दिल्ली में एक और हादसा, 3 मंज़िला घर में लगी आग, लोगो में मचा कोहराम
दिल्ली में एक और हादसा, 3 मंज़िला घर में लगी आग, लोगो में मचा कोहराम
Share:

नई दिल्ली: दिनों दिन बढ़ती घटनाओं में एक के बाद एक कोई न कोई घटना के बारे में सुनने को मिला है वहीं दिल्ली अनाज मंडी अग्निकांड के एक सप्ताह के बाद ही राजधानी में एक और बड़ा हादसा हो गया है. दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में स्थित एक तीन मंजिला रिहायशी इमारत में शनिवार शाम आग लग गई. इस हादसे में 3 महिलाओं की मौत हो चुकी है. जबकि अन्य कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. राष्ट्रीय राजधानी के शालीमार बाग इलाके में स्थित एक घर में शनिवार शाम भीषण आग लग गई. इस अग्निकांड में तीन महिलाओं की मौत हो गई. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस हादसे में अभी तक तीन बच्चों समेत छह लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है. इस महीने दिल्ली में आग लगने की यह दूसरी बड़ी घटना है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि दिल्ली फायर सर्विस के डायरेक्टर अतुल गर्ग के मुताबिक दिल्ली के शालीमार बाग में स्थित एक तीन मंजिला घर में लगी आग में तीन महिलाओं की मौत हो गई है. इनकी उम्र 55 से 75 साल के बीच बताई जा रही है. मृतक महिलाओं के शव पर जलने के निशान नहीं है, प्रारंभिक दृष्टया इनकी मौत दम घुटने से होना बताई जा रही है. वहीं कुछ अन्य लोगों को रेस्क्यू कर लिया है. इसमें से कुछ लोग घायल बताये जा रहे हैं उन्हें करीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हादसे में दो फायरमैन भी घायल हुए हैं. हालांकि पुलिस का कहना है कि वे खतरे से बाहर हैं. बीते 8 दिसंबर 2019 को ही दिल्ली के फिल्मीस्तान इलाके में स्थित अनाज मंडी में स्थित एक फेक्ट्री में आग लग गई थी. उस भीषण अग्निकांड में यूपी और बिहार के कुल 43 कामगारों की जान चली गई थी. वहीं बीते शनिवार अलसुबह ही दिल्ली के मुंडका इलाके में एक अग्नि हादसा हुआ था. जहां एक प्लाईवुड फैक्ट्री में आग लग गई थी. अग्निशमन कर्मियों ने करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी.

हिमाचल में शिक्षकों पदों पर निकली बंपर भर्तियां, पहले आएगा बीएड करने वालों का नंबर

अवैध खनन को रोकने का इंतज़ाम सरकार के पास भी नहीं

उत्तर प्रदेश में 700 इलेक्ट्रिक बसेस इस आधुनिक टेक्नोलॉजी से चलने की शुरुआत, जाने ख़ास 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -