ये हैं दिल्ली के स्कूल ! छत से छात्रा के ऊपर गिरा चलता हुआ पंखा.., अस्पताल में हुई भर्ती
ये हैं दिल्ली के स्कूल ! छत से छात्रा के ऊपर गिरा चलता हुआ पंखा.., अस्पताल में हुई भर्ती
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जहां केजरीवाल सरकार द्वारा सरकारी स्कूलों को विश्व स्तरीय बनाए जाने के बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं, वहीं जमीनी हकीकत इन दावों पर बड़ा प्रश्नचिन्ह लगा रही है। ताजा मामला बाहरी दिल्ली के नांगलोई का है, जहां एक सरकारी स्कूल की एक कक्षा में छत में लगा पंखा गिरने से एक छात्रा बुरी तरह जख्मी हो गई।

स्कूल का पंखा गिरने के चलते घायल हुई छात्रा को नांगलोई के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। छात्रा ने भी स्कूल की हालत पर बड़े सवाल उठाए हैं। छात्रा ने बताया है कि क्लास की छत पहले से ही टपक रही थी। छात्रा ने कहा कि, '27 अगस्त को क्लास में लगा पंखा नीचे गिर गया। छत में नमी थी और वह टपक रही थी, जिससे छत में दरार आ गई और पंखा नीचे गिर गया। उस समय क्लास में पढ़ाई चल रही थी।' घटना को लेकर स्कूल अधिकारियों या सरकार ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

घटना को लेकर सांसद और भाजपा नेता मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि, 'चलता हुआ पंखा गिरने के कारण जख्मी दिल्ली की एक बेटी अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही है। अरविंद केजरीवाल गैंग का चरित्र तो गिर ही रहा है, किसी दिन यह भी खबर आ सकती है कि स्कूल का आधा हिस्सा ही ढह गया।' मनोज तिवारी ने दावा किया कि राजधानी में लगभग 400 ऐसे स्कूल हैं, जो कभी भी गिर सकते हैं। 

ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक पर लटकी तलवार, कोयला घोटाले में ED ने किया तलब

ताजमहल के अंदर 'लड्डू गोपाल' को प्रवेश की अनुमति नहीं, हिन्दू संगठन भड़के

असम में एक और 'आतंकी मदरसा' जमींदोज़, दो संदिग्ध जिहादी गिरफ़्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -