हवाई यात्रा करने के लिए जबरदस्त ऑफर, महज 995 रुपए में टिकट दे रही विस्तार एयरलाइन
हवाई यात्रा करने के लिए जबरदस्त ऑफर, महज 995 रुपए में टिकट दे रही विस्तार एयरलाइन
Share:

नई दिल्ली: अगर आप हवाई यात्रा करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए विस्‍तारा एयरलाइन ने एक खास ऑफर शुरू किया है। इसके तहत विस्‍तारा महज 995 रुपये की शुरुआती कीमत में फ्लाइट टिकट दे रहा है। अहम बात ये है कि इस ऑफर की अंतिम तिथि कल यानी 10 जनवरी की आधी रात तक है।  दरअसल, विस्‍तारा एयरलाइन ने अपनी स्थापना के 5वीं सालगिरह पर यह खास ऑफर लॉन्‍च किया है। इस ऑफर के अनुसार, विस्‍तारा एयरलाइन केवल 995 रुपये की शुरुआती कीमत में फ्लाइट टिकट दे रहा है।

यह ऑफर तीनों कैटेगरी- इकोनॉमी, प्रीमियम और बिजनेस के टिकटों पर लागू होता है। इकोनॉमी क्लास के लिए टिकट किराया 995 रुपये से शुरू होता है, जबकि प्रीमियम के लिए 1,995 रुपये और बिजनेस क्लास के लिए 5,555 रुपये शुरुआती कीमत है। वहीं अंतर्राष्ट्रीय उड़ान के लिए इकोनॉमी क्लास में किराया 14,555 रुपये, प्रीमियम में 19,995 रुपये और बिजनेस क्लास में 35,555 रुपये है। इस कीमत में सभी टैक्‍स और फीस मिली हुई है।

आपको बता दें कि विस्‍तारा की ऑफर के तहत बुकिंग केवल 48 घंटे के लिए खुली है। टिकट बुकिंग की अंतिम तिथि कल यानी 10 जनवरी को आधी रात तक है। इस ऑफर का लाभ लेने वाले लोग 25 जनवरी से 30 सितंबर 2020 के बीच सफर कर सकते हैं। बता दें कि 995 रुपये की कीमत में डिब्रुगढ़ से बागडोगरा के लिए टिकट बुक कराया जा सकता है। ऑफर के बारे में विस्‍तार से जानकारी के लिए एयरलाइन्स की आधिकारिक वेबसाइट पर संपर्क करें।

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में फिर लगी आग, जानिए क्या है नए रेट

Budget 2020: Income Tax में मिल सकता है रिलीफ, डिमांड बढ़ाने को सरकार कर सकती है फैसला

शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल, 480 अंक उछला सेंसेक्स, निफ्टी में भी बढ़त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -