इस हालत में फंदे से लटका मिला छात्र का शव, ह्त्या का शक

Apr 11 2019 04:58 PM
इस हालत में फंदे से लटका मिला छात्र का शव, ह्त्या का शक

लखनऊ : शहर के समीप बक्शा थाना क्षेत्र के सरायहरखू गांव में मंगलवार की रात एक छात्र की हत्या कर शव फंदे पर लटका दिया गया। बुधवार को सुबह घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डाग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की। वह बीकाम प्रथम वर्ष का छात्र था।

हरियाणा: नाबालिग छात्रा से किया था बलात्कार, अदालत ने सुनाई आखिरी सांस तक कैद...

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बक्शा थाना क्षेत्र के सरायहरखू गांव निवासी शोभनाथ यादव का इकलौता बेटा पवन कुमार यादव (19) सल्तनत बहादुर पीजी कालेज बदलापुर में बीकाम प्रथम वर्ष का छात्र था। पवन के घर से महज सौ मीटर की दूरी पर लालसाहब मिश्र का घर है। लाल साहब सपरिवार मुंबई में रहते हैं। घर पर केवल उनकी वृद्ध मां लालती रहती हैं। पवन पिछले छह महीने से अपने घर पर खाना खाने के बाद सोने के लिए लालती के घर पर चला जाता था। 

पोर्न फ़िल्में दिखाता था पति, फिर जबरन पत्नी के साथ कुत्ते को करवाता था सेक्स...

जांच में जुटी पुलिस 

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात में भी पवन खाना खाकर लालती देवी के घर सोने के लिए गया था। बुधवार को सुबह करीब आठ बजे किसी ने शोभनाथ को सूचना दी कि पवन कमरे फंदे से झूल गया है। परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तेज रफ्तार से दौड़ती हुई आई अर्टिगा कार और जा टकराई ट्रक में...

मतदान से पहले किसान ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- 'भाजपा को मत देना वोट...'

12 हजार रुपये के लिए दोस्त को ही उतार दिया मौत के घाट