दूकान पर आने वाली लड़कियों के कपड़े उतार लेता था ये शख्स, फिर एक दिन....

नई दिल्ली: नॉर्थ आउटर दिल्ली के नरेला में एक रूह कंपा देने वाली घटना प्रकाश में आई है. यहां एक युवक ने कई छोटी बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है. शिकायत मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पता चला है कि आरोपी 25 वर्षीय युवक नवीन है, जो बांकनेर गांव में किराने की दुकान चलाता है. दुकान पर जब छोटी-छोटी बच्चियां सामान खरीदने के लिए आतीं तो नवीन उनके साथ छेड़खानी करता था, यहाँ तक कि उनके कपड़े तक उतार देता था.

बीती रात जब एक पीड़ित बच्ची ने अपने परिजनों को इस घटना के बारे में बताया तो मामला उजागर हुआ. बच्ची की शिकायत के बाद यहां तीसरी, चौथी, पांचवीं और छठी कक्षा की पढ़ने वाली लड़कियां भी खुलकर सामने आ गई और हैवानियत की कहानी बताई. जैसे इस बात की भनक एक लड़की के परिवार वालों को लगी तो एक लड़की के पिता नवीन की दुकान पर पहुंचे. तब नवीन के घरवालों ने लड़की के परिजन पर ही हमला कर दिया. जब मामला ज्यादा बढ़ गया तो परिजनों ने पुलिस को बुला लिया. इसके बाद नवीन को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया.  

जब बच्चियों ने पूरी कहानी बताई तो इस दरिंदे के खिलाफ IPC की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए इसे गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल नरेला थाना पुलिस ने इस दरिंदे को हिरासत में ले लिया है. आरोपी नवीन के परिवार की दलील है कि आरोपी की दिमागी हालत पूरी तरह सही नहीं है. उसे प्रताड़ना देने पर उसका दिमागी संतुलन और बिगड़ सकता है. 

खबरें और भी:-

 

घर के बाहर खेल रही मासूम को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा

इस हालत में फंदे से लटका मिला छात्र का शव, ह्त्या का शक

मथुरा में रेलवे ट्रैक के पास से मिली महिला की लाश, शहर में फैली सनसनी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -