दिल्ली दुष्कर्म और हत्या मामला: आज घटनास्थल पर जाएगी क्राइम ब्रांच, फॉरेंसिक एक्सपर्ट जुटाएंगे सबूत

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कैंट एरिया में 9 वर्षीय बच्ची के कथित दुष्कर्म, हत्या और लाश को जलाने के मामले में अपराध शाखा (Crime Branch) की टीम आज (शुक्रवार) मौका-ए-वारदात पर जाएगी. अपराध शाखा की टीम के साथ फॉरेंसिक एक्सपर्ट के अलावा इस मामले के जांच अधिकारी भी शामिल होंगे. इसके बाद आरोपियों को श्मशान घाट ले जाकर क्राइम सीन रीक्रिएट भी किया जा सकता है.

अपराध शाखा की फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम श्मशान घाट पर जाकर सबूत एकत्रित करेगी. आरोपियों ने श्मशान घाट पर ही मासूम को करंट लगने से मौत होने का दावा किया था और फिर वहीं पर ही लाश को जला दिया गया था. इसके अलावा अपराध शाखा की टीम बच्ची के घर से लेकर श्मशान घाट तक के रास्तों भी पर सबूत एकत्रित करेगी और केस से संबंधित लोगों से पूछताछ करेगी. बता दें कि दिल्ली कैंट एरिया में रविवार को 9 वर्षीय एक बच्ची की मौत की खबर सामने आई थी.

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि बच्ची के साथ बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. घटना उजागर होने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) मामले की छानबीन कर रही थी, जिसे अब अपराध शाखा को ट्रांसफर कर दिया गया है और अब तक इस मामले में चार लोगों को अरेस्ट किया गया है, जो फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं. इस संबंध में हत्या और Pocso एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

मुकेश अंबानी की 24 हजार करोड़ की डील में आई रुकावट, अमेजन के पक्ष में आया SC का फैसला

आरबीआई ने लगातार 7वीं बार रेपो रेट 4 फीसदी पर रखा बरकरार

कई महानगरों में ऊंचाई पर पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आपके शहर का भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -