शाहरुख़ के घर मौजूद था 'तबाही' का सामान, जब दिल्ली पुलिस ने मारा छापा तो रह गई दंग
शाहरुख़ के घर मौजूद था 'तबाही' का सामान, जब दिल्ली पुलिस ने मारा छापा तो रह गई दंग
Share:

नई दिल्ली: उत्तरी पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद, मौजपुर, मुस्तफाबाद, शिव विहार, सीलमपुर आदि क्षेत्रों में हुई हिंसा के दौरान दिल्ली पुलिस के हवलदार के ऊपर बन्दूक तानने वाले शाहरुख का परिवार भी अब कहीं फारर हो गया है. पुलिस शाहरुख और आम आदमी पार्टी (आप) पार्षद ताहिर हुसैन के साथ ही अब शाहरुख के परिवार की तलाश में भी दबिश दे रही है.

दिल्ली पुलिस सूत्रों ने सोमवार को मीडिया को बताया कि शाहरुख खान के घर से भी सभी संदिग्ध चीजें मिली हैं, कई प्लास्टिक थैलियों में ज्वलनशील पदार्थ भी बरामद हुए हैं, जबकि ताहिर के घर में तेजाब, पेट्रोल बम और ईंट पत्थरों का भंडार मिला है. दिल्ली पुलिस के एक संयुक्त आयुक्त स्तर के अधिकारी ने मीडिया को बताया है कि, "शाहरुख का पकड़ा जाना बेहद आवश्यक है. इसी प्रकार ताहिर की भी हमें बेहद आवश्यकता है. शाहरुख और ताहिर दंगों में ऐसी कड़ी हैं जिनसे पुलिस को बहुत सहायता मिल सकती है."

इसी अधिकारी ने आगे कहा कि, "हमारी टीमों द्वारा आरंभ की गयी छापामारी में ज्यादातर संदिग्ध घर और गलियों में सबसे ज्यादा पेट्रोल-डीजल की बड़ी-बड़ी केन बरामद हो रही हैं. मिर्च पाउडर के पैकेट्स भी हजारों की तादाद में जब्त किए जा रहे हैं. एक-एक घर से 20-20 किलो से भी अधिक लोहे की कीलें, कंचे मिल रहे हैं. इन सबका उपयोग लोगों को दूर से ही पेट्रोल और तेजाब बमों के माध्यम से चोट पहुंचाने में इस्तेमाल होता है."

दिग्विजय ने क्यों लगाया भाजपा पर गंभीर आरोप, शिवराज सिंह ने दिया ऐसा जवाब

'भारत विरोधी नारे लगाने वालों के लिए बने देखते ही गोली मारने का कानून'

अब विमान में उपयोग कर सकेंगे इंटरनेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -