न्यू ईयर पर दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, 31 की रात इन इलाकों में रहेगी नो एंट्री
न्यू ईयर पर दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, 31 की रात इन इलाकों में रहेगी नो एंट्री
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने न्यू ईयर की पूर्व संध्या पर ट्रैफिक जाम की परेशानी से बचने के लिए पूरे शहर में यातायात व्यवस्था की है. खासकर उन इलाकों में विशेष प्रबंध किए गए हैं जहां न्यू ईयर (31 दिसंबर 2020) पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. जैसे कनॉट प्लेस और नई दिल्ली के आसपास के क्षेत्र. इसी के साथ ट्रैफिक पुलिस ने कुछ क्षेत्रों में वाहनों के आने-जाने पर बैन भी लगाया है.

आगे चलकर नए साल के सेलिब्रेशन के समापन तक कनॉट प्लेस के आसपास के इलाके में रात 8 बजे के बाद कोई भी व्यक्तिगत और सार्वजनिक परिवहन प्रवेश नहीं करेगा. किसी भी वाहन को कनॉट प्लेस से आगे बढ़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी. वैध पास ले जाने वालों को छोड़कर कनॉट प्लेस के सेंट्रल, मध्य या बाहरी सर्कल में किसी भी तरह के यातायात की इजाजत नहीं होगी. 

वैध पास ले जाने वालों को छोड़कर कनॉट प्लेस के आंतरिक, मध्य या बाहरी सर्कल में किसी भी तरह के यातायात की अनुमति नहीं होगी, अलग-अलग रास्तों से दक्षिण कनॉट प्लेस से आने वाले ट्रैफिक के लिए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन तक पहुंचने का रास्ता भी अलग कर दिया गया है. पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन जाने वाले इलाके में कोई बदलाव नहीं किया गया है. साकेत, ग्रेटर कैलाश, लाजपत नगर, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, हौज़ खास जैसे पॉश इलाकों पर भी यातायात प्रबंध किया गया है. 

वित्त वर्ष 2019-20 के लिए 29 दिसंबर तक करीब 4.54 करोड़ आईटीआर किए गए दाखिल

DGCA का आदेश- 31 जनवरी तक अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर रहेगा प्रतिबन्ध

इंडियन एयरफोर्स के लिए 6 नए हथियार करेगी एयर इंडिया, चीन-पाक बॉर्डर पर मिलेगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -