शमी ने कोहली को बताया लंगोटिया यार, कहा- उनके साथ चीज़ें आसान हो जाती हैं

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है. शमी ने का कहना है कि कोहली के सकारात्मक रवैये के कारण भारतीय तेज गेंदबाजों में आत्मविश्वास बढ़ा है. शमी ने कहना कि मैदान पर कोहली लंगोटिया यार जैसे व्यवहार करते हैं जिससे चीजें आसान हो जाती है.

क्रिकबज के लिए एक साक्षात्कार में मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने शमी से कोहली की कप्तानी पर बात की. इंटरव्यू के शुरुआत में भोगले ने कहा कि विराट कोहली के कप्तान बनने से पहले उनकी बीच चर्चा हुई थी. उस दौरान कोहली ने कहा था कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में जीतने के लिए उनके पास चार-पांच गेंदबाज हैं, यदि उनके साथ जाऊं तो वहां जीतने का मौका है. विराट कोहली को तेज गेंदबाज पसंद हैं. हर्षा ने शमी ने सवाल किया कि, क्या विराट तेज गेंदबाजों के साथ खेलना चाहते हैं या एक साथ तीन-चार अच्छे गेंदबाज आ गए हैं? 

इस पर शमी ने जवाब दिया कि, इसे आप टीम इंडिया का लक मानें या मेहनत, चार-पांच अच्छे तेज गेंदबाज हैं. हालांकि कोहली ने हमेशा समर्थन किया है. हमें मैदान पर पूरी आजादी भी दी है. यदि गेंदबाजों का प्लान सफल नहीं होता तब कोहली बीच में आते हैं. शमी ने आगे कहा कि, 'जहां तक मेरा सवाल है या भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण की तो विराट ने कभी दबाव नहीं बनाया है. सामान्य तौर पर खिलाड़ी को लगता है कि यदि वह कप्तान से कुछ कहेंगे तो उन्हें कुछ सुनना पड़ सकता है. हालांकि विराट के साथ ऐसा मसहूस होता है कि जैसे वह लंगोटिया यार हो.'

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज़ चेतन सकारिया के पिता का कोरोना से निधन

भारतीय खेल प्राधिकरण ने 320 कोच के पदों के लिए निकाली भर्तियां

जिस बुजुर्ग ने इरफ़ान पठान पर लगाए थे अवैध संबंध के आरोप, गुजरात पुलिस ने उसी पर दर्ज की FIR

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -