दिल्ली हिंसा: पहचाने गए कांस्टेबल रतनलाल के हत्यारे, जल्द होगी गिरफ़्तारी
दिल्ली हिंसा: पहचाने गए कांस्टेबल रतनलाल के हत्यारे, जल्द होगी गिरफ़्तारी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली हिंसा में शहीद हुए कांस्टेबल रतनलाल के हत्या के आरोपियों की शिनाख्त हो गई है। सूत्रों का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है और जल्द ही उन्हें अरेस्ट कर लिया जाएगा। इस पूरे मामले की जांच दिल्ली पुलिस की विशेष जांच दल (SIT) कर रही है। 

सूत्रों का कहना है कि अभी तक दिल्ली सरकार के पीडब्ल्यू विभाग हिंसा प्रभावित SIT को सीसीटीवी का फुटेज जांच के लिए नहीं दिया है। सूत्रों के अनुसार डीसीपी और एसीपी पर भी हमला करने वालों की शिनाख्त हो गई है। उल्लेखनीय है कि दिल्ली हिंसा से संबंधित दो वीडियो गुरुवार को सामने आए थे। इन वीडियो में स्पष्ट नज़र आ रहा है कि दंगाइयों ने पुलिस पर किस प्रकार से हमला कर रहे हैं। बता दें कि चांद बाग की हिंसा में ही कांस्टेबल रतनलाल की हत्या कर दी गई थी और DCP शाहदरा, अमित शर्मा और एसीपी गोकुलपुरी अनुज इस हमले में बुरी तरह घयल हो गए थे। 

इसी प्रकार IB कर्मी अंकित शर्मा भी दंगा प्रभावित चांद बाग इलाके में हुई हिंसा का शिकार हुए थे।  इस संबंध में भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने वीडियो को साझा करते हुए ट्वीट किया था कि, 'देखिये कैसे कांस्टेबल रतनलाल जी को मारा गया, घेर कर, पत्थरों से. इसी भीड़ ने DCP अमित शर्मा जी की हत्या की कोशिश की. इन औरतों को देखिये और इनके वहशीपन को देखिये. ये चांद बाग में CAA विरोधी प्रदर्शन करने वाली औरतें और आदमी हैं.'

भगोड़े नीरव मोदी के सामानों की ​नीलामी में हुई धनवर्षा, उम्मीद से अधिक हुई वसूली

NPR कानून को लेकर संसदीय समिति ने बोली चौकाने वाली बात

सीएम जयराम ठाकुर आज करेंगे बजट पेश, हर वर्ग को काफी उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -