बलात्कार के बाद गर्भवती हुई लड़की, तो शादी का झांसा देकर कराया गर्भपात.. फिर खुली पोल
बलात्कार के बाद गर्भवती हुई लड़की, तो शादी का झांसा देकर कराया गर्भपात.. फिर खुली पोल
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सागरपुर में लड़की का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी ने अंतरंग वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार लड़की का बलात्कार किया और फिर गर्भपात भी करवा दिया। इस सिलसिले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

सागरपुर थाना पुलिस को प्राप्त शिकायत के अनुसार, पीड़िता अपने परिवार संग वेस्ट सागरपुर इलाके में रहती है। शिकायत में कहा गया है कि नारायणा इलाके में रहने वाले रणदीप नामक व्यक्ति से लड़की की मुलाकात हुई थी। जिसके बाद आरोपी ने धोखे से लड़की का अश्लील और आपत्तिजनक वीडियो उतार लिया था। अश्लील वीडियो बनाने के बाद आरोपी ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कई बार लड़की का बलात्कार किया। कई बार दुष्कर्म होने के बाद लड़की गर्भवती हो गई, तो आरोपी ने उससे शादी का वादा किया और फिर लड़की का गर्भपात करा दिया। 

इसी बीच, जब पीड़िता को पता चला कि आरोपी पहले से ही विवाहित है और यह बात उसने छिपा रखी थी। तो बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 

बिहार में मॉब लिंचिंग.., भीड़ ने एक शख्स को पीट-पीटकर मार डाला

आंध्र प्रदेश में साईबाबा की निर्मम हत्या, हैरान कर देगा ये मामला

दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग ने दिया दुष्कर्म को अंजाम, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -