आंध्र प्रदेश में साईबाबा की निर्मम हत्या, हैरान कर देगा ये मामला
आंध्र प्रदेश में साईबाबा की निर्मम हत्या, हैरान कर देगा ये मामला
Share:

विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश के चित्तूर में ससुर से दामाद की निर्मम हत्या कर दी। यह मामला जिले के शंकरैयागुंटा गांव का है। जानकारी के अनुसार, साईबाबा नामक व्यक्ति की शादी 10 वर्ष पूर्व हसीना नामक युवती से हुई थी। दोनों ने लव मैरिज की थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही दोनों के बीच विवाद होना शुरू हो गए थे और दोनों की आपस में जरा भी नहीं बनती थी। 

चित्तूर के सब इंस्पेक्टर मल्लिकार्जुन ने जानकारी दी है कि मृतक के भाई ने आरोपी ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जांच में सामने आया है कि आरोपी ससुर ने चाकू से गला रेतकर साईबाबा का क़त्ल है। दरअसल, साईबाबा आए दिन उनकी बेटी को पीटता रहता था। वह बहुत बीमार थी, लेकिन साईबाबा इसके बाद भी उसे प्रताड़ित करता था। जब यह बात साईबाबा के ससुर को पता चली, तो उन्होंने दामाद को समझाने का काफी प्रयास किया और मारपीट ना करने के लिए कहा। मगर साईबाबा ने उनकी एक न सुनी। वह फिर भी उनकी बेटी को मारता-पीटता रहा। 

जिसके बाद गुस्से में आकर ससुर ने दामाद की हत्या करने का फैसला किया। सुसर ने उसके घर जाकर चाकू से दामाद का गला रेत डाला, जिससे साईबाबा की मौके पर ही मौत हो गई। चित्तूर के SI मल्लिकार्जुन ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। वहीं, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। कार्रवाई जारी है।

दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग ने दिया दुष्कर्म को अंजाम, और फिर...

पति और ससुर ने घर से निकाला तो SSP दफ्तर के बाहर महिला ने किया होश उड़ा देने वाला कारनामा

मांझे से मौत के बाद दिल्ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -