गुजरात AAP अध्यक्ष गोपाल इटालिया गिरफ्तार, पीएम मोदी को कहा था 'नीच'
गुजरात AAP अध्यक्ष गोपाल इटालिया गिरफ्तार, पीएम मोदी को कहा था 'नीच'
Share:

अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी (AAP) की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दिल्ली पुलिस गोपाल इटालिया को अपने साथ सरिता विहार थाने लेकर गई है। दरअसल, राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने एक वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए गोपाल इटालिया को समन जारी करते हुए पूछताछ के लिए तलब किया था। यहीं से दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है।

इससे पहले गोपाल इटालिया का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इसमें वे पीएम नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे थे, उन्होंने पीएम मोदी को नीच कहा था। इसके बाद से भाजपा लगातार AAP और अरविंद केजरीवाल पर हमला बोल रही है। भाजपा ने हाल ही में गोपाल इटालिया का एक वीडियो साझा किया था। इसमें गोपाल इटालिया कह रहे हैं कि, मैं माताओं और बहनों से अपील करता हूं कि कथाओं और मंदिरों में आपको कुछ नहीं मिलेगा, ये शोषण के घर हैं, यदि आपको आपका अधिकार चाहिए, इस देश पर आपको राज करना है, समान हक चाहिए। तो कथाओं में नाचने की बजाय, मेरी माताओं, बहनों ये पढ़ो (हाथ में एक किताब की तरफ संकेत करते हुए)। 

वहीं, AAP ने दावा किया है कि गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पार्टी के अनुसार, दिल्ली पुलिस गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने लेकर गई है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि जिन लोगों ने गोपाल इटालिया को हिरासत में लिया है, वे नहीं जानते कि कैसे स्कूलों की स्थिति सुधारी जाए। 27 वर्षों में ये लोग स्कूल की स्थिति सही नहीं कर पाए। इटालिया उस पार्टी से जुड़े हुए हैं, जो शिक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए कार्य कर रही है। 

राजस्थान में 60 नए जिले बनाने का प्रस्ताव, गहलोत सरकार के सामने नई चुनौती

ट्राउजर और टी-शर्ट में नजर आए लालू, सिंगापुर जाकर बदला लुक

पूरे यूपी में मुलायम यादव की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करेगी सपा, पदाधिकारियों को निर्देश जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -