ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार पर 1 लाख का इनाम घोषित, लगा है हत्या का आरोप
ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार पर 1 लाख का इनाम घोषित, लगा है हत्या का आरोप
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय पहलवान सागर राणा के क़त्ल के मामले में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की तलाश जारी है। दिल्ली पुलिस ने उन पर 1 लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस ने उनके पीए अजय कुमार की जानकारी देने वाले को भी 50 हजार रुपए देने की घोषणा की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सागर की हत्या के बाद से फरार चल रहे पहलवान सुशील कुमार ने दिल्ली की कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल की है। मामले पर सुनवाई आज (मई 18, 2021) होगी। दिल्ली की रोहिणी कोर्ट इस मामले में सुशील कुमार और उनके साथियों के ख़िलाफ़ गैर जमानती वारंट भी जारी कर चुकी है। कुछ रिपोर्ट्स ये भी बता रही हैं कि सुशील कुमार जल्द दिल्ली-NCR की किसी कोर्ट में सरेंडर करेंगे। उनकी ओर से मॉडल टाउन थाने के पुलिसकर्मियों को व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से यह सूचना दी गई है।

बता दें कि छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई 2021 को जूनियर चैंपियनशिप विजेता सागर कुमार और उनके दो दोस्तों के साथ दूसरे पहलवानों ने मारपीट की थी। बाद में सागर ने फुम तोड़ दिया। उनके साथियों ने बताया कि घटना के वक़्त सुशील कुमार वहीं मौजूद थे। इसके बाद मॉडल टाउन में इस बाबत प्राथमिकी की गई। रोहिणी के विशेषज्ञों ने सबूत भी जुटाए। किन्तु, जब दिल्ली पुलिस सुशील कुमार के घर पहुँची तो वे वहाँ से गायब थे। उसके बाद से ही उनकी खोजबीन जारी है। उनके ख़िलाफ़ पिछले सप्ताह लुकआउट नोटिस भी जारी हुआ था।

दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक पदक विजेता पर इंटेल के लिए 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की

वेस्टइंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर 'जडेजा' के निधन पर रवि शास्त्री ने दी श्रद्धांजलि, बोले- दोस्त को खो दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -