पूर्व भारतीय ऑलराउंडर 'जडेजा' के निधन पर रवि शास्त्री ने दी श्रद्धांजलि, बोले- दोस्त को खो दिया
पूर्व भारतीय ऑलराउंडर 'जडेजा' के निधन पर रवि शास्त्री ने दी श्रद्धांजलि, बोले- दोस्त को खो दिया
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा हेड कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने पूर्व हरफनमौला क्रिकेटर राजेंद्रसिंह जडेजा (Rajendrasingh Jadeja) के निधन पर श्रद्धांजलि प्रकट की है. सौराष्‍ट्र के पूर्व क्रिकेटर और भारतीय नियंत्रण क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के रेफरी राजेंद्रसिंह जडेजा का कोरोना वायरस के कारण गत रविवार को निधन हो गया था. वो 66 वर्ष के थे. 

जडेजा की गिनती घरेलू क्रिकेट के सबसे शानदार स्विंग बॉलिंग ऑलराउंडर्स में होती थी. जडेजा ने 1974 से 1987 तक प्रोफेशनल क्रिकेट खेला और 22 गज की पिच पर अपने प्रदर्शन से जमकर तहलका मचाया. रवि शास्‍त्री ने जडेजा के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि उन्‍होंने अपना दोस्‍त खो दिया. भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्‍त्री ने सोशल मीडिया पर राजेंद्रसिंह जडेजा को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, निरलोंस मुंबई और वेस्‍ट जोन के साथी और इतने सालों से दोस्‍त रहे राजू जडेजा का जाना बेहद दुखद है.

रवि शास्त्री ने लिखा कि वो वास्‍तविक जेंटलमैन थे. ईश्‍वर उनकी आत्‍मा को शांति दें. जडेजा ने सौराष्‍ट्र के तेज गेंदबाजी आक्रमण का एक दशक तक नेतृत्व किया. उन्‍होंने बांबे के लिए कॉरपोरेट क्रिकेट भी खेला. इसके साथ ही उन्‍हें दलीप ट्रॉफी में वेस्‍ट जोन के लिए खेलने का अवसर भी मिला.

 

क्या फिर से होगी बॉल टैंपरिंग मामले की जाँच ? कैमरन बेनक्रॉफ्ट से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साधा संपर्क

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड पहुंची न्यूज़ीलैंड की टीम

भारतीय मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट अर्जन भुल्लर को मिली एक और बड़ी उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -