युवक ने किया कोरोना की दवा बनाने का दावा, पुलिस ने लाठी-डंडों से पीटा
युवक ने किया कोरोना की दवा बनाने का दावा, पुलिस ने लाठी-डंडों से पीटा
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना का प्रकोप जारी है. इस बीच साउथ वेस्ट दिल्ली सागरपुर थाना इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिसकर्मी के अलावा तीन और लोग एक शख्स की डंडों से जमकर धुनाई कर रहे हैं. इस मामले में अब परिजन, पुलिस पर अकारण पिटाई का आरोप लगा रहे हैं. वहीं पुलिस के उच्च अधिकारी जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बीच सड़क पर भाग रहा है, गिर रहा है और उसे एक पुलिसकर्मी समेत कुछ और लोग लाठी-डंडे से बुरी तरह पीट रहे हैं. पीड़ित का नाम मोहम्मद इमरान बताया जा रहा है, जो सागरपुर इलाके का ही रहने वाला है. इमरान ने मीडिया को बताया कि वो अपने घर से बाहर एक पार्क की ओर गया. जहां उसने एक पेड़ के पत्ते से कोरोना की दवाई बनाने का दावा किया. जिसके बाद कुछ लोगों ने और एक पुलिसकर्मी ने उसे पीटना शुरू कर दिया.

वीडियो में भी पुलिसकर्मी और आम लोग इमरान को बुरी तरह पीटते दिखाई दे रहे हैं. पीड़ित के परिजनों के अनुसार, इस मामले की शिकायत किए जाने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. वहीं साउथ वेस्ट जिले के डीसीपी का कहना है कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है. एडिशनल डीसीपी के माध्यम से मामले की जांच की जा रही है. उसके बाद पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की जाएगी. 

भारत में फंसे NRI और विदेशी विजिटर्स के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बड़ा ऐलान

कर्मचारियों को 'कोरोना' अवकाश देगा Google, पूरे साल घर से काम करेगा Facebook

व्हाइट हाउस में गूंजे वेद मंत्र, कोरोना से मुक्ति के लिए राष्ट्रपति ट्रम्प ने कराया 'शांति पाठ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -