दीप सिद्धू की जमानत याचिका पर जवाब दायर करने के लिए दिल्ली पुलिस ने माँगा वक़्त
दीप सिद्धू की जमानत याचिका पर जवाब दायर करने के लिए दिल्ली पुलिस ने माँगा वक़्त
Share:

नई दिल्ली: दीप सिद्धू की जमानत अर्जी पर तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई की गई. दिल्ली पुलिस ने अदालत में कहा कि उन्हें दीप सिद्धू की जमानत याचिका पर जवाब दायर करने के लिए कुछ वक़्त चाहिए. 26 जनवरी को हुई हिंसा के मामले में अदालत से जमानत मिलने के कुछ घंटे बाद ही दिल्ली पुलिस ने उसे ऐतिहासिक इमारत (लाल किला) को नुकसान पहुंचाने के मामले में अरेस्ट कर लिया था, आज उसी मामले में दीप सिद्धू ने जमानत याचिका लगाई थी.

दीप सिद्धू की याचिका पर सुनवाई करते हुए अदालत ने कहा कि वह बीते 70 दिन से जेल में है, इस मामले में अपना जवाब कल सुबह 10 बजे तक अपना जवाब दायर कीजिए. तीस हजारी कोर्ट में 24 अप्रैल को 11.30 बजे से इस याचिका पर पुनः सुनवाई होगी. कल दिल्ली पुलिस की ओर से अदालत में इस मामले को लेकर दीप सिद्धू की आवाज के नमूने की जांच करने की इजाजत अदालत से मांगी गई थी. अदालत ने पुलिस की अर्जी को स्वीकार करते हुए दीप सिद्धू की आवाज के सैंपल लेने की अनुमति दे दी है.

बता दें कि तीस हजारी कोर्ट ने कल जेल प्रशासन को निर्देश दिया था कि उसे CFSL की सुविधा के हिसाब से पेश किया जाए जिसे आवाज के सैंपल की जांच की जा सके. 

मुकेश अंबानी का हुआ ब्रिटेन का आइकॉनिक स्टोक पार्क, इतने करोड़ में हुआ सौदा

क्रिप्टोक्यूरेंसी बिटकॉइन को हुआ भारी नुकसान

यूपी पुलिस ने बरामद किए 10 हज़ार नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन, 4 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -