सागर धनखड़ हत्याकांड: सुशील कुमार का साथी गिरफ्तार, पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत

May 28 2021 09:27 AM
सागर धनखड़ हत्याकांड: सुशील कुमार का साथी गिरफ्तार, पुलिस के हाथ लगे अहम सबूत

नई दिल्ली: पहलवान सागर धनखड़ हत्या मामले में एक और गिरफ्तारी हुई है. दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार के साथी रोहित करोर को अरेस्ट कर लिया है.  पुलिस को छत्रसाल स्टेडियम केस में रोहित की तलाश थी. बताया जा रहा कि रोहित, सुशील के बेहद खास लोगों में से एक है. सागर हत्याकांड में अब तक सुशील कुमार सहित 8 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. r

दिल्ली पुलिस का कहना है कि रोहित बीते 14 वर्षों से सुशील कुमार के साथ पहलवानी कर रहा है. वह सुशील कुमार के बेहद करीबी लोगों में से एक है. घटना वाले दिन रोहित भी छत्रसाल स्टेडियम में ही मौजूद था. अब तक इस केस में 8 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इस बीच सुशील कुमार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सागर की पिटाई करते नज़र आ रहे हैं. दिल्ली पुलिस के हाथ सागर धनखड़ हत्याकांड का बड़ा सबूत लग गया है. एक वीडियो मिला है, जिसमें सुशील कुमार हाथ में हॉकी लेकर सागर और उसके दोस्तों को पीटते हुए  नज़र आ रहे हैं. गुरुवार को पुलिस ने सुशील कुमार से पूछताछ के दौरान जब उन्हें ये वीडियो दिखाया तो सुशील कुमार के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगी. 

बताया जा रहा है कि सुशील कुमार को अंदाजा भी नहीं था कि घटना के दौरान बनाया गया ये वीडियो पुलिस के हाथ लग चुका है. सुशील कुमार तो वीडियो में साफ-साफ दिख रहे हैं. जमीन पर गिरा शख्स जिसे सुशील कुमार पीटते नज़र आ रहे हैं, वही सागर धनखड़ है, जिसने इस पिटाई के बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया.

अंतरराष्ट्रीय सैनिकों की वापसी के बाद भी अफगानिस्तान में काम रखेंगे जारी:- जर्मन विकास एजेंसी

सोने-चांदी की कीमतों में भारी गिरावट, जानिए आज क्या हैं भाव

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रूपये में आई मजबूती, 72.83 पर हुआ बंद