Bulli Bai app मामले में चौथी गिरफ़्तारी, असम से मुख्य आरोपी धराया
Bulli Bai app मामले में चौथी गिरफ़्तारी, असम से मुख्य आरोपी धराया
Share:

गुवाहाटी: Bulli Bai App मामले के मुख्य आरोपी को दिल्ली पुलिस ने असम से अरेस्ट कर लिया है. यह इस मामले में चौथी गिरफ्तारी है. गिटहब (Github) पर Bulli Bai के मुख्य साजिशकर्ता और निर्माता और Bulli Bai के मुख्य ट्विटर खाता धारक को IFSO (इंटेलिजेंस फ्यूजन एंड स्ट्रैटेजिक ऑपरेशंस यूनिट), स्पेशल सेल और दिल्ली पुलिस की टीम ने असम से पकड़ा है.

IFSO के DCP केपीएस मल्होत्रा ने बताया है कि असम से अरेस्ट किया गया नीरज बिश्नोई, GitHub पर ‘Bulli Bai’ का मुख्य साजिशकर्ता और निर्माता और ऐप का प्रमुख ट्विटर अकाउंट धारक है. अब उसे दिल्ली लाया जा रहा है. असम से पकड़ा गया नीरज बिश्नोई जोरहाट का निवासी है. जिसकी आयु 21 वर्ष है. नीरज बिश्नोई CSC वेल्लोर प्रौद्योगिकी संस्थान भोपाल में बी.टेक सेकेंड इयर का स्टूडेंट है.

बता दें कि नीरज से पहले इस मामले में तीन लोगों को पकड़ा जा चुका है. इसमें बेंगलुरु से एक 21 वर्षीय इंजीनियर और उत्तराखंड से 18 वर्षीय एक लड़की श्वेता और एक लड़के को अरेस्ट किया गया है. बेंगलुरु से विशाल कुमार झा नाम के शख्स को पकड़ा गया है, जबकि उत्तराखंड से 12वीं कक्षा में पढ़ने वालीं श्वेता सिंह और मयंक रावत नाम के लड़के को अरेस्ट कर मुंबई लाया गया है.

पीएम मोदी शुक्रवार को कोलकाता में दूसरे सीएनसीआई परिसर का उद्घाटन करेंगे

सूरत हादसा: नाले में किसने और क्यों डाला केमिकल ? जिससे हो गई 6 मजदूरों की मौत

दिल्ली के लाजपत राय मार्केट में भीषण आग, 56 दुकानें जलकर ख़ाक.. करोड़ों का नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -