दिल्ली: तिरंगे से स्कूटर पोंछ रहा था इरफ़ान, पकड़ाया तो बोला- जानबूझकर नहीं किया
दिल्ली: तिरंगे से स्कूटर पोंछ रहा था इरफ़ान, पकड़ाया तो बोला- जानबूझकर नहीं किया
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में तिरंगे से स्कूटर पोंछना एक शख्स को भारी पड़ गया। दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस इल्जाम में 52 वर्षीय इस व्यक्ति को अरेस्ट कर लिया गया है। हालाँकि, कुछ समय बाद उसे छोड़ भी दिया गया।  उस व्यक्ति का नाम इरफान पुत्र गुलाम मोहम्मद बताया जा रहा है। यह घटना उत्तरपूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके की है। पुलिस का कहना है कि इरफ़ान उत्तरी घोंडा इलाके का निवासी है।

यह मामला उस वक़्त सामने आया, जब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस वीडियो को स्थानीय लोगों ने ही बनाया था। इस वीडियो में इरफ़ान मोहम्मद को तिरंगे से अपने सफेद रंग के स्कूटर की धूल साफ करते और उसे पोंछते हुए देखा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि, इस मामले में कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी गई है और भजनपुरा पुलिस स्टेशन में राष्ट्रीय गौरव अपमान निवारण अधिनियम, 1971 की धारा 2 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

अधिकारी ने बताया है कि स्कूटर पोंछने के लिए जिस तिरंगे का उपयोग किया गया था। उस तिरंगे और स्कूटर दोनों को जब्त कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि, आरोपी से जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है। वहीं, इरफ़ान ने अब सफाई देते हुए कहा है कि उसने जानबूझकर ऐसा नहीं किया था, ऐसा गलती से हो गया था। हमने उससे जांच में शामिल होने और बुलाए जाने पर कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। 

संबल योजना को लेकर जिला पंचायत सदस्य ने किया बड़ा खुलासा

2 सालों से छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा था इश्तियाक, ऐसे खुली पोल

अनियंत्रित मारुति वैन एक स्कूल बस से जा टकराई, नहीं हुआ कोई हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -