ट्रक से आ रही थी बचाओ-बचाओ की आवाज, जाकर देखा तो फ़टी रह गई आंख

नई दिल्ली: दिल्ली-आगरा राजमार्ग पर दर्दनाक घटना के बारें में सुनने के लिए मिली है। दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलते ट्रक से एक युवती को फेंके जाने का केस सामने आया है। चलते ट्रक से युवती को फेंके जाने की घटना की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी और उसे उपचार के लिए गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

घटना मथुरा के थाना छाता कोतवाली के तहत की है। प्रत्यक्षदर्शियों का इस बारें में कहना है कि नेशनल हाईवे 19 (दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग) पर एक ट्रक कोसीकलां से आगरा की तरफ जा रहा था। तेज रफ्तार ट्रक की खिड़की से एक युवती 'बचाओ-बचाओ' की आवाज लगा रही थी। जिसका आधा शरीर ट्रक में और आधा शरीर ट्रक के बाहर खिड़की से ही लटक रहा था।

युवती की आवाज सुन लोग उसे बचाने के लिए दौड़े तभी ट्रक से युवती को बाहर फेंक डाला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस तक पहुंचा दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही छाता थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस की मौजूदगी में गंभीर रूप से जख्मी युवती को इलाज के लिए केडी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। सीओ गौरव त्रिपाठी ने इस घटना को लेकर कहा है कि युवती आगरा की निवासी है। वह सेल्स के प्रोफेशन में है। उन्होंने बताया कि युवती लिफ्ट लेकर कोसीकलां बाईपास से ट्रक में सवार हुई थी। ट्रक में युवती के साथ क्या घटना हुई, इसकी कार्रवाई की जा रही है।

विक्षिप्त महिला के साथ 6 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

बड़े भाई के साथ भागी पत्नी, तो दो बच्चों की हत्या कर पति ने की ख़ुदकुशी

आतंकी संगठन अंसारुल इस्लाम से ताल्लुक रखने वाली महिला गिरफ्तार, पति की तलाश जारी

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -