आतंकी संगठन अंसारुल इस्लाम से ताल्लुक रखने वाली महिला गिरफ्तार, पति की तलाश जारी
आतंकी संगठन अंसारुल इस्लाम से ताल्लुक रखने वाली महिला गिरफ्तार, पति की तलाश जारी
Share:

गुवाहाटी: असम के धुबरी जिले में एक महिला को बांग्लादेशी प्रतिबंधित आतंकी संगठन अंसारुल इस्लाम के साथ संबंध रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। बिलासीपारा के अनुमंडलीय पुलिस अधिकारी बिरिंची बोरा ने प्रेस वालों को बताया है कि जहरा खातून को रविवार को नेराल्गा पार्ट टू गांव से अरेस्ट किया गया। उन्होंने कहा कि जहरा खातून के पति अबू तल्लाह का भी इस आतंकी संगठन के साथ ताल्लुक है और उसकी भी खोज जारी है।

बोरा के अनुसार, जहूरा खातून पर 'अंसार-उल-इस्लाम से ताल्लुक रखने वाले लोगों को बचाने का प्रयास' करने का आरोप है। उन्होंने कहा है कि, महिला के कब्जे से दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं, जिसमें से एक जला हुआ था। हम जले हुए फोन से आंकड़े हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। अब तक हम उससे पूछताछ और दूसरे फोन के माध्यम से पर्याप्त सबूत जुटा चुके हैं, जिससे यह तथ्य स्थापित होता है कि वह संगठन के सदस्यों के संपर्क में थी।'

जहूरा खातून को रविवार को एक न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। बता दें कि सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने हाल ही में कहा था कि बीते पांच महीनों में बांग्लादेश स्थित आतंकी संगठन से संबंधित पांच मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने के बाद असम "जिहादी गतिविधियों" का अड्डा बन गया है। मार्च में बारपेटा में पांच लोगों की गिरफ्तारी के साथ पहले आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया गया था। तब से, 30 से ज्यादा लोगों को पकड़ा गया है। 

प्यार का खौफनाक अंत.., प्रीती ने उस्तरे से गला काटकर फ़िरोज़ को मार डाला, लाश को सूटकेस में भरा..

दो बहनों ने सुपारी देकर करवाई 'भाई' की हत्या, नाज़ायज़ संबंधों पर टोकता था नागराज

मदरसे में अवैध रूप से काटे जा रहे थे पशु, मौलाना समेत 4 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -