कोरोना काल में चल रहा था अवैध डांस बार, 4 लड़कियों सहित पांच गिरफ्तार
कोरोना काल में चल रहा था अवैध डांस बार, 4 लड़कियों सहित पांच गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को राजौरी गार्डन इलाके के लंदन स्ट्रीट रेस्टोरेंट में चल रहे एक गैरकानूनी डांस बार का पर्दाफाश करते हुए चार लड़कियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि 8 अप्रैल को करीब 10:00 बजे एक गुप्त सूचना मिली थी कि राजौरी गार्डन की बीके दत्ता मार्केट में स्थित लंदन स्ट्रीट रेस्टोरेंट में अवैध डांस बार सचालित किया जा रहा है। 

इस सूचना के बाद पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची, तो देखा कि वहां पर कुछ लड़कियां अश्लील डांस कर रही थीं और रेस्टोरेंट में मौजूद लोग कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे थे। पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार आरोपियों के नाम द्वारका निवासी भावना शर्मा, उत्तम नगर निवासी प्रीत, रोहिणी की निवासी ज्योति, जहांगीरपुरी की रितिका और आदर्श नगर निवासी शाहरुख हैं। पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते कथित आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। आगे की तफ्तीश जारी है। वहीं, दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित एक मशहूर रेस्टोरेंट एवं पब के खिलाफ कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने और सोशल डिस्टेंसिग के नियमों का पालन नहीं करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस के अनुसार, हेड कॉन्स्टेबल पवन और कॉन्स्टेबल राकेश 04 अप्रैल को कनॉट प्लेस के इनर सर्किल में पेट्रोलिंग कर रहे थे, जब दोनों पुलिस कर्मियों ने रात लगभग 10 बजे 'माइ बार हेडक्वार्टर्स' रेस्टोरेंट में प्रवेश किया तो उन्हें बार में भारी संख्या में ग्राहक नज़र आए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ज्यादातर ग्राहकों ने मास्क नहीं पहना हुआ था और वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं कर रहे थे।

किराए पर ऑटोमोबाइल पार्ट्स लेता था इंजीनियर, फिर करता था व्यापार

सोना तस्करी मामले का हुआ भंडाफोड़, 3 महिलाओं को किया गया गिरफ्तार

समोसे की लालच देकर 6 साल की मासूम से नाना ने ही किया बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -