ड्रग्स की तस्करी में शामिल एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी..
ड्रग्स की तस्करी में शामिल एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी..
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने हाल ही में ड्रग्स की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. यह गिरोह विदेश से लाए गए ड्रग्स को रेव पार्टियों में मोटे दामो में बेचा करता था. इन ड्रग्स की कीमत 50 करोड़ बताई जा रही है, वही सबसे चौकाने वाली बात ये है कि इस गिरोह में एक अंतरराष्ट्रीय भारतीय खिलाडी शामिल है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.                 

स्पेशल सेल के एक अधिकारी ने बताया कि, हमे सुचना मिली थी कि 3 आरोपी बड़ी मात्रा में  म्याऊ-म्याऊ ड्रग लेकर दादर-अमृतसर ट्रेन से मुंबई से दिल्ली आ रहे है. वही इसकी सुचना पाते ही पुलिस ने रेलवे स्टेशन के चारो तरफ घेराबंदी कर दी, जिसके बाद पुलिस को करीब सवा छह बजे स्टेट एंट्री रोड पार्किंग गेट के पास दो व्यक्ति खड़े मिले. पुलिस को उन पर शक हुआ, और पुलिस जैसे ही उनके पास पहुंची वो दोनों भागने लेंगे और  कुछ ही दूरी पर पुलिस ने उन्हें धरदबोचा. पुलिस को उनके पास से 25 किलोग्राम म्याऊ-म्याऊ ड्रग एक बोरी में अलग-अलग पैकेट के रूप में मिले है.   

बता दे कि आरोपियों मे से एक आरोपी यूथ कॉमनवेल्थ गेम्स 2004 आस्ट्रेलिया में सिल्वर पदक व एसएएफ गेम्स 2006 कोलंबो श्रीलंका में कांस्य पदक जीतने वाला खिलाडी है. वह खिलाडी नेशनल प्रतियोगिता 2008 के दौरान डोप टेस्ट में फेल हो गया था, तो वही दिल्ली में आयोजित हुए राष्ट्रमंडल खेल 2010 में चोट लगने के कारण उसमे  हिस्सा नहीं ले पाया था, खेल से बाहर होने के बाद उसने प्रापर्टी डीलिंग का काम शुरू किया जिसमे भी वो सफल न हो सका. जिसके बाद वह इस गैंग में शामिल हो गया. 

दिल्ली में 30 करोड़ की कोकीन जब्त, 2 अफ़्रीकी महिलाएं हिरासत में

ड्रग्स कारोबारी विक्की गोस्वामी को केन्या ने अमेरिका के सुपुर्द किया, चलेगा मुकदमा

यह दम्पति 22 सालों से गटर में रहकर बिता रहे रहे है सुखमय जीवन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -