कातिलों ने कत्ल करके फोड़ दी युवक की आंखें और काट द‍िए कान
कातिलों ने कत्ल करके फोड़ दी युवक की आंखें और काट द‍िए कान
Share:

साउथ ईस्ट दिल्ली के प्रह्लादपुर इलाके में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब शूटिंग रेंज के पास जंगल में एक युवक का शव मिला. सुनने में आया है कि युवक की बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गई थी. हैरानी वाली बात तो ये है कि कातिलों ने युवक की दोनों आंखें फोड़ दी थीं और साथ ही उसके कान भी काट दिए थे. जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वो सहम गया. हालाँकि अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

प्रह्लादपुर इलाके में हुए इस जुर्म के बारे में बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम करीब 4 बजे के आसपास जंगल मे लकड़ी लेने गई महिला ने युवक की लाश देखी थी और उसके बाद उस महिला ने आसपास मौजूद लोगों को इस बात की जानकारी दी. फिर मौके पर पहुंची पुलिस पहुंची और वो भी शव की हालत देखकर हैरान रह गई. सूत्रों की माने तो क़ातिल ने युवक की दोनों आंखें फोड़ दी थीं और कान काट दिए थे.

घटना के चश्मदीदों के मुताबिक, मृतक युवक की उम्र करीब 20-22 साल के आसपास बताई जा रही है लेकिन अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. वो युवक आखिर कौन था और कहां का रहने वाला था? इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांचमें जुटी हुई है.

गुरु पर्व पर मत्था टेकने पहुंचे पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल: कचरा फ़ैलाने वालों पर सख्त हुआ प्रशासन, भरना पड़ सकता है 1 लाख तक का जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -