दिल्ली: पड़ोसी ने ही किया 8 वर्षीय मासूम का क़त्ल, हुआ गिरफ्तार
दिल्ली: पड़ोसी ने ही किया 8 वर्षीय मासूम का क़त्ल, हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नरेला इलाके में 8 साल की एक मासूम बच्ची की उसके पड़ोसी ने ही बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी और पीड़िता का परिवार साथ-साथ ही रहता है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। हालाँकि, पुलिस ने इस मामले में बच्ची से दुष्कर्म किए जाने की बात से इनकार किया है और कत्ल के लिए पीड़िता के भाई के आरोपी के साथ तनावपूर्ण संबंधों को जिम्मेदार ठहराया है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस को बच्ची के लापता होने की सूचना शुक्रवार रात लगभग 10 बजे मिली थी। पीड़िता के घर से करीब 150 मीटर की दूरी पर लगे CCTV फुटेज की जांच करने के बाद आरोपी का पता लगाया गया। उन्होंने बताया कि रात के करीब साढ़े 11 बजे आरोपी को तलाश कर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। DCP (बाहरी उत्तर) देवेश कुमार महला के अनुसार, आरोपी ने पहले पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया, किन्तु लगातार पूछताछ के बाद आरोपी ने बताया कि पीड़िता के भाई के साथ उसके तनावपूर्ण संबंध थे। उसने बदला लेने के उद्देश्य से उसकी बहन की घर से करीब एक किलोमीटर दूर ले जाकर मासूम का क़त्ल कर दिया।

पुलिस ने बताया है कि बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है और अपराध और फॉरेंसिक विभाग के अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला घोंटने और सिर में गहरी चोट के संबंध में पता चला है, किन्तु दुष्कर्म के स्पष्ट संकेत नहीं थे। DCP ने कहा कि पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ IPC की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है।

नाले को पार करते समय बहे दम्पति, एसडीआरएफ की टीम कर रही तलाश

बलात्कार कर गला काटने की कोशिश, लड़की को बैग में भरकर जंगल में फेंका, आरोपी गिरफ्तार

अन्य राज्य से आया मादक पदार्थ तस्कर लसूडिया पुलिस की गिरफ्त में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -