सुहावने मौसम को देख झूमे लोग, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में निरंतर हो रही वर्षा ने सभी को खुश कर दिया है। प्रातः दिल्ली-एनसीआर में वर्षा हुई जिससे तापमान में कमी दर्ज की गई। इस वर्षा तथा ठंडी हवाओं से लोगों को गर्मी से राहत प्राप्त हुई। दरअसल पिछले कई दिनों से उत्तर भारत में खतरनाक गर्मी पड़ रही थी। ऐसे में वर्षा के होने से लोगों को थो़ड़ी राहत अवश्य प्राप्त हुई है। वर्षा होने से राजधानी सहित कई क्षेत्रों का मौसम सुहावना हो गया है।

वही राजधानी में वर्षा ने सोशल मीडिया को भी पानी की फुहारों से भिगो दिया। नजीतन सोशल मीडिया पर कई यूजर्स वर्षा से संबंधित वीडियोज तथा तस्वीरें साझा कर रहे हैं। लोगों ने खूब इससे संबंधित पोस्ट्स किए तथा वर्षा के वीडियो और फोटोज साझा की। कई लोग जहां इस सुहावने मौसम का मजा उठाने में लगे हैं तो कुछ व्यक्ति जबरदस्त मीम्स साझा कर रहे हैं। सोशल मीडिया भी आज दिल्ली की वर्षा से भीगता रहा।

वही अब जैसे ही वर्षा हुई लोगों ने मीम्स की भी बौछार करनी आरम्भ कर दी। ट्विटर पर #DelhiRains ट्रेंड कर रहा है, इसमें लोगों ने वीडियोज तथा फोटोज साझा की हैं, जिनको देखकर आपका चेहरा भी खिलखिला उठेगा। वर्षा होने पर एक उपयोगकर्ता ने कहा कि जब आप प्रातः सोकर उठे तथा देखे कि वर्षा हो रही है तो इससे अधिक मजेदार कुछ और नहीं हो सकता है। वहीं एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा कि मुझे इस बार वर्षा कि बेहद प्रतीक्षा थी।

 

 

 

 

 

 

दर्दनाक हादसा! भारी बारिश के कारण फैला करंट, 5 लोगों की गई जान

दिलीप कुमार के गम से उबर नहीं पा रही है सायरा बानो, 3 दिन से ICU में है भर्ती

जंगल में मोनी रॉय ने दिखाया अपना कातिलाना अंदाज, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -