दिलीप कुमार के गम से उबर नहीं पा रही है सायरा बानो, 3 दिन से ICU में है भर्ती
दिलीप कुमार के गम से उबर नहीं पा रही है सायरा बानो, 3 दिन से ICU में है भर्ती
Share:

54 वर्षो से मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार के साथ जीती रहीं सायरा बानो के लिए अब एक-एक सांस लेने में मुश्किल हो रही है। दिलीप साहब को गुजरे तकरीबन दो माह हो चुके हैं, मगर वे उनकी मौत के दुःख से नहीं उबर पा रही हैं। भारी सदमे का प्रभाव उनकी सेहत पर हुआ है। बीते 3 दिनों से वे हिंदुजा हॉस्पिटल के ICU में एडमिट हैं।

वही सायरा बानो की सेहत स्थिर बताई जा रही है, लेकिन उनका रक्त चाप सामान्य नहीं हो रहा। ऑक्सीजन स्तर लो ही रहता है, जिसके कारण सांस लेने में समस्यां हो रही है। शायद, उन्हें और तीन-चार दिन हॉस्पिटल में रहना पड़ेगा। परिवार के नजदीकी लोग बताते हैं कि सायरा बानो दिलीप कुमार के गम में अपने आप में सिमट गई हैं। वह ना किसी से कुछ कहती हैं, ना किसी से मिलती हैं। सबको को भुलाकर उन्होंने दिलीप साहब की यादों को ही अपनी पूरी दुनिया बना लिया है।

बता दे कि दो माह पूर्व 7 जुलाई को दिलीप कुमार की मौत ने उनके लाखों प्रशंसकों को गम में डुबो दिया था, मगर उन सारे प्रशंसकों के लिए दिलीप कुमार स्क्रीन पर नजर आने वाले एक स्टार थे। जिन्हें वे आज भी स्क्रीन पर देख सकते हैं। लेकिन सायरा के लिए तो दिलीप कुमार ही पूरी जिंदगी थे। 54 वर्ष से उन्होंने अपने आपको दिलीप कुमार की देखभाल में ही बिजी कर लिया था। उनके लिए इस दुःख से बाहर आ कर स्वयं अपने लिए ही जीना मुश्किल है।

फैंस के लिए खुशखबरी, पहली बार इस दमदार रोल में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा

पायल रोहतगी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, महात्‍मा गांधी पर की थी 'आपत्तिजनक' टिप्‍पणी

जैकलीन फर्नांडिस पर ED का शिकंजा, अभिनेत्री को तिहाड़ जेल से आते थे कॉल.. चॉकलेट-फूल भेजता था अपराधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -