दर्दनाक हादसा! भारी बारिश के कारण फैला करंट, 5 लोगों की गई जान
दर्दनाक हादसा! भारी बारिश के कारण फैला करंट, 5 लोगों की गई जान
Share:

गाजियाबाद: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना इलाके के राकेश मार्ग पर तेन सिंह पैलेस के समीप एक दुकान की टीन शेड में करंट आने से तीन बच्चों सहित पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। टीन शेड में सर्वाधिक वर्षा के कारण करंट उतर आया था जिससे यह बड़ी दुर्घटना हुई।

वही इस हादसे से राकेश मार्ग पर तेन सिंह पैलेस के पास हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि बीते 2 दिनों से गाजियाबाद में झमाझम वर्षा हो रही है। जिसके कारण जलभराव की दिक्कत भी पैदा हो गई है। इसी क्रम में सर्वाधिक वर्षा के कारण आज प्रातः तेन सिंह पैलेस के पास एक दुकान की टीन शेड में करंट उतर आया। जिससे वहां समीप खेल रहे बच्चे व महिला पुरुष उसकी चपेट में आ गए। कुल 5 व्यक्तियों को करंट लगने की खबर है। जिनमें तीन व्यक्तियों को राकेश मार्ग स्थित सुदर्शन हॉस्पिटल पर एडमिट कराया गया। जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। 

वही दो व्यक्तियों को दूसरे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां उन्हें भी मृत घोषित कर दिया गया। करंट लगने से मरने वालों में सुरभि (3) पुत्री राजकुमार, जानकी ( 35) पत्नी राजकुमार, सिमरन (11) पुत्री विनोद, लक्ष्मी (30) पत्नी बद्रीनाथ, खुशी (10) सम्मिलित है। करंट लगने की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा बिजली विभाग से कांटेक्ट कर बिजली काटी गई। फिलहाल इस हादसे से क्षेत्रीय व्यक्तियों में बहुत रोष व्याप्त है तथा स्थानीय लोग दुकानदार की लापरवाही पर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।

दिलीप कुमार के गम से उबर नहीं पा रही है सायरा बानो, 3 दिन से ICU में है भर्ती

जंगल में मोनी रॉय ने दिखाया अपना कातिलाना अंदाज, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

पंजशीर पर हमला करने आए 350 तालिबानियों को नॉर्दर्न एलायंस ने किया ढेर, 40 को बनाया बंधक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -