पूर्व IAS अधिकारी बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार
पूर्व IAS अधिकारी बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: खबर है की हरियाणा सरकार के पूर्व मुख्य सचिव और सेवानिवृत्त आइएएस अधिकारी को लाजपत नगर थाना पुलिस ने बलात्कार के आरोप में अपनी हिरासत में लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बलात्कार का आरोप उनकी ही एक महिला मित्र ने लगाया है. महिला ने इस मामले में दस महीने पूर्व ही लाजपत नगर थाने में रेप का केस दर्ज कराया था. जिसके बाद ही हरियाणा सरकार के पूर्व मुख्य सचिव और सेवानिवृत्त आइएएस अधिकारी जिनका नाम मुरली लाल त्याल है फरार चल रहा था.

जिसे बाद में अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया गया कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है।आरोपी मामला दर्ज होने के पूर्व वह अपने परिवार के साथ डिफेंस कॉलोनी के ही अपने घर में रहते थे. जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आपको बता दे की लाजपत नगर थाना पुलिस ने हरियाणा सरकार के पूर्व मुख्य सचिव और सेवानिवृत्त आइएएस अधिकारी मुरली लाल त्याल शादीशुदा है. वह कुछ वर्षो से लाजपत नगर इलाके में पीड़ित (35) महिला के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहे थे.

उन्होंने इसके लिए अपने परिवार को भी छोड़ दिया था. इसके बाद इन दोनों के बीच में झगड़ा हो गया व त्याल इस महिला से अलग हो गए और मिलना-जुलना भी बंद कर दिया. आरोपी ने अदालत में अंतरिम जमानत के लिए भी अपील की थी लेकिन अदालत ने आरोपी की अपील को सिरे से खारजी कर दिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -